• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अब तक की सबसे बड़ी रेड, एक छापे में इतना बड़ा नकद पैसा आज तक नहीं देखा : खन्ना

Biggest raid till date, never seen such huge amount of cash in one raid: Khanna - Shimla News in Hindi

शिमला। भाजपा हिमाचल प्रदेश के प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा की झारखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू की शराब कंपनी बोध डिस्टिलरी के ठिकानों पर तीन दिन से चल रहे छापे में आयकर विभाग ने अब तक 300 करोड़ रुपए से अधिक की नकदी जब्त कर ली है। इस छानबीन में अभी तक 156 बैग से अधिक नकदी मिली है। देशवासी इन नोटों के ढेर को देखें और फिर इनके नेताओं के ईमानदारी के भाषणों को सुनें। जनता से जो लूटा है, उसकी पाई-पाई लौटानी पड़ेगी। यह हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी है।
उन्होंने कहा कि राज्यसभा सांसद के पास अभी तक 300 करोड़ से अधिक की नगदी बरामद करी जा चुकी है और अभी कई लॉकर खोलने को है, आप अंदाजा लगा सकते हैं कि कितने करोड़ों का यह भ्रष्टाचार है। यह अपने आप में ही भ्रष्टाचार का एक बड़ा मामला है और हैरानी की बात यह है कि कांग्रेस पार्टी इस मामले पर चुप है, ना उन्होंने उस राज्यसभा सांसद के खिलाफ कोई एक्शन लिया ना इस घटना की निंदा की। अगर देखा जाए तो कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा और छवि जनता के सामने बेनकाब हो गई है देश के लिए यह शर्म की बात है और यह घटना निदिनीय है।
देश में इतना बड़ा भ्रष्टाचार का मामला सामने आया है पर कांग्रेस पार्टी चुप्पी साधे बैठी है। उन्होंने कहा कि अपराधी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए, आज भारतीय जनता पार्टी पूरे देश भर में देशव्यापी आंदोलन चल रही है। यह जनता से लूटा हुआ पैसा है और इस पैसे को देश हित के लिए इस्तेमाल करना चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Biggest raid till date, never seen such huge amount of cash in one raid: Khanna
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shimla, bjp himachal pradesh in-charge, avinash rai khanna, income tax department, seized cash, rs 300 crore, three-day raid, premises, liquor company bodh distillery, congress rajya sabha mp, jharkhand, dheeraj sahu, more than 156 bags of cash found in investigation, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, shimla news, shimla news in hindi, real time shimla city news, real time news, shimla news khas khabar, shimla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved