• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दादा ने मासूम पोती से किया दुष्कर्म, ऐसे खुली पोल

police arrested a man who is the accused of rape with his minor granddaughter - Shimla News in Hindi

शिमला। हिमाचल के रोहड़ू में रिश्तों को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक दादा ने अपनी की पोती के साथ दुराचार की घटना को अंजाम दिया। आरोपी ने एक बार नहीं बल्कि कई बार नाबालिग पोती से मुंह काला किया। जब मामला पुलिस में दर्ज हुआ तो घर से फरार हो गया, लेकिन कड़ाके ठंड सहन नहीं कर पाया और देर रात खुद ही घर आ गया। पुलिस ने आरोपी दादा को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें, पुलिस थाना चिडग़ांव के तहत पड़ते एक गांव में 55 वर्षीय दादा ने अपनी ही 13 वर्षीय नाबालिग पोती से कई बार दुराचार किया। आरोपी और नाबालिग अपने माता-पिता के साथ अलग-अलग घर में रहती है। माता-पिता की गैरहाजिरी में आरोपी दादा उसके घर आता था और बहला फुसलाकर उससे दुराचार करता था। दादा की इस हरकत की पोल तब खुली जब आठवीं में पढऩे वाली नाबालिग ने अपने माता-पिता को सारी बात बताई।

माता-पिता नाबालिग को लेकर पुलिस थाना चिडग़ांव पहुंच और मामले की शिकायत की। पुलिस ने नाबालिग पोती के बयान के आधार पर आरोपी दादा के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। मामला दर्ज होने की भनक लगते ही आरोपी दादा घर से फरार हो गया। आरोपी की गिरफ्तारी को पुलिस ने जाल बिछा दिया। साधे कपड़ों में पुलिस जवान आरोपी के घर के बाहर तैनात कर दिए। कडक़ड़ती ठंड से बचने के लिए जब वह देर रात घर लौटा तो पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-police arrested a man who is the accused of rape with his minor granddaughter
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: police arrested, man accused of rape, minor girl, granddaughter, crime news in hindi, crime news, shimla news, shimla news in hindi, real time shimla city news, real time news, shimla news khas khabar, shimla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved