• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दो लोगों को उतारा मौत के घाट, बकरे को भी काटा

one mad man murder of two man, cut the neck of goat too - Shimla News in Hindi

शिमला। जिले में एक सिरफिरे युवक ने वहशीपन की हद पार करते हुए दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया। साथ ही एक बकरे का गला भी काट डाला। मामला टिक्कर उप तहसील का है और घटना 15 अगस्त की है। पुलिस ने हत्या के मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या का कारण अब तक साफ नहीं हो पाया है। एसपी शिमला सौम्या सांवशिबन ने फॉरेंसिक टीम के साथ मौके का जायजा लिया। करछारी गांव के आरोपी युवक शुभम चौहान पुत्र गोवर्धन चौहान (23) ने शरौंथा गांव में रहने वाले एक अंधे नेपाली व्यक्ति पर दराट से हमला कर मौत के घाट उतार दिया।

कुछ देर बाद शरौंथा में ही गांव के कुछ दूरी पर एक व्यक्ति के घर के बाहर बंधे बकरे को काट डाला। उस समय परिवार के सदस्य घर पर मौजूद नहीं थे। एक मवेशी सहित दो लोगों की हत्या के बाद आरोपी आसपास घूमता रहा। शाम करीब छह बजे सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। रात को पूछताछ में युवक ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूला। युवक के खिलाफ पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर बुधवार सुबह गिरफ्तार किया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-one mad man murder of two man, cut the neck of goat too
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: murder case, hindi news, crime news, police arrested a man, regional news of himachal, crime news in hindi, shimla news, shimla news in hindi, real time shimla city news, real time news, shimla news khas khabar, shimla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved