• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

हत्यारों को सजा मिले लेकिन यह काम कानून का: वीरभद्र

पधर, मंडी। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि गुडिय़ा के हत्यारों को फांसी या जेल नहीं हो जाती तब तब उसकी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी। कोटखाई थाने में बंद एक आरोपी द्वारा दूसरे आरोपी की हत्या करने तथा बाद में भडक़ी हिंसा की खबरों के बीच मंडी जिले के पधर में बुधवार को जनसमूह को संबोधित करते हुए सार्वजनिक तौर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि मैं चाहता हूं कि हत्यारों को फांसी हो पर ऐसे ही किसी को पकड़ कर फांसी पर नहीं चढ़ाया जा सकता है। इसके लिए पुलिस है, कचहरी है और कानून है जो अपना काम कर रहे हैं। है। वीरभद्र सिंह ने कहा कि मेरे राजनीतिक जीवन में यह पहला केस है। इस बारे में मैंने प्रधानमंत्री को भी लिखा है और सीबाआई की जांच की मांग की है।

उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में विपक्ष की भूमिका भी जिम्मेदारी की होती है। मगर भारतीय जनता पार्टी गैर जिम्मेदार विपक्ष की भूमिका निभा रही है। वीरभद्र सिंह ने कहा कि ऐसा कौन सा समाज है जहां जुर्म नहीं होते। मगर विपक्ष और प्रेस द्वारा इस मामले का बढ़ा-चढ़ा कर प्रचार किया जा रहा है। मानो सारे हिमाचल में बर्बरता हुई है। सबको अपनी हद में रहना चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि हिमाचल के लोग न्यायप्रिय लोग हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The killers get punishment but this work is of the law: Virbhadra
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cm virbhadra singh, chief minister of himachal, gudiya murder case, kotkhai case, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mandi news, mandi news in hindi, real time mandi city news, real time news, mandi news khas khabar, mandi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved