• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भाजपा की परिवर्तन रथयात्रा बनेगी पतन यात्रा: कौल सिंह

पधर। स्वास्थ्य, राजस्व एवं कानून मंत्री कौलसिंह ठाकुर ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी की पथ यात्रा विकास का हिस्सा है। हिमाचल प्रदेश का सर्वांगीण विकास कांग्रेस पार्टी ने करवाया है। पथ यात्रा के माध्यम से सरकार के विकास को सूबे की आम जनता के बीच ले जाया जाएगा। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा। कांग्रेस एकजुटता के साथ चुनाव में उतरेगी और विकास के दम पर ही पूर्ण बहुमत के साथ सता में शानदार वापसी करेगी। दूसरी ओर, भाजपा की परिवर्तन रथ यात्रा सूबे में पतन यात्रा साबित होगी। मंगलवार को द्रंग क्षेत्र की ग्राम पंचायत कतींडी के रुंझ गांव में आराध्य देव बुढापिंगल ऋषि के भंडार में विधिवत पूजा अर्चना करने उपरांत विकास पथ यात्रा का शुभारंभ करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी विकास पर विश्वास रखती है। सूबे में वर्तमान कार्यकाल में प्रदेश सरकार ने विकास की नई इबारत लिखी है।

पथयात्रा खोलेगी मोदी सरकार की नाकामियों का पिटारा
उन्होंने कहा कि पथयात्रा के प्रथम, द्वितीय और तृतीय चरण में पूरे प्रदेश में सरकार की योजनाओं, उपलब्धियों और केंद्र की मोदी सरकार की नाकामियों का पिटारा आम जनता के बीच खोला जाएगा। इस दौरान रुंझ गांव से साढ़ला और मैगल तक निकाली गई पथ यात्रा में खराब मौसम के बावजूद सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए और सरकार की उपलब्धियों को लेकर लोगों को जागरूक किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP RathYatra will make fail trip: Kaul Singh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: drug congress, development path journey from congress, health minister kaul singh thakur, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, mandi news, mandi news in hindi, real time mandi city news, real time news, mandi news khas khabar, mandi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved