• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 3

सोलंग में हुआ सीनियर नेशनल स्कीइंग चैंपियनशिप का आगाज

उन्होंने कहा कि सोलंग के अलावा कुल्लू जिला के अन्य क्षेत्रों में भी विंटर स्पोर्ट्स को बढ़ावा दिया जाएगा। किशोरी लाल ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के मार्गदर्शन और वन, परिवहन, युवा सेवाएं व खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर के अथक प्रयासों से सोलंग में वैश्विक स्तर के खेल आयोजन सुनिश्चित किए जाएंगे तथा स्थानीय खिलाड़ियों को प्रशिक्षण के लिए रूस व अन्य देशों में भेजा जाएगा।
समारोह की विशेष अतिथि एवं जिला परिषद सदस्य धनेश्वरी ठाकुर ने भी खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि हिमाचल के स्कीइर्स को बेहतरीन मंच प्रदान करने के लिए राज्य सरकार सराहनीय प्रयास कर रही है। इन खिलाड़ियों को परशुराम अवार्ड के साथ साथ सरकारी नौकरी में आरक्षण के लिए पात्रता प्रदान करके सरकार ने बहुत बड़ा तोहफा दिया है। उन्होंने कहा कि मनाली में विंटर स्पोर्ट्स के बहुत ही प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। इन्हें आगे बढ़ने के पर्याप्त अवसर प्रदान किए जाएंगे।

भारतीय ओलंपिक संघ के संयोजक राकेश शर्मा ने भी खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए बताया कि संघ आने वाले समय में सोलंग में एशियाई स्तर की प्रतियोगिताएं आयोजित करने पर विचार करेगा। उन्होंने कहा कि हिमाचल में विंटर स्पोर्ट्स को बढ़ावा देने के लिए भारतीय ओलंपिक संघ हरसंभव मदद देगा।

यह भी पढ़े

Web Title-Sr. National Skiing Championship inaugurated
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: solang, senior national skiing, championship, anise, सोलंग, सीनियर नेशनल स्कीइंग, चैंपियनशिप, आगाज, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kullu news, kullu news in hindi, real time kullu city news, real time news, kullu news khas khabar, kullu news, kullu news in hindi, real time kullu city news, real time news, kullu news khas khabar, kullu news in hindi, sr- national skiing championship inaugurated
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved