• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जिप सदस्यों के मुद्दों पर तत्परता दिखाएं अधिकारी: रोहिणी

Show the readiness of the members of the Zip Officer: Rohini Chaudhary - Kullu News in Hindi

कुल्लू। जिला परिषद अध्यक्ष रोहिणी चौधरी ने विभागीय अधिकारियों से अपील की है कि वे परिषद के सदस्यों की ओर से उठाए गए विभिन्न मुद्दों के समाधान के लिए तत्परता दिखाएं, क्योंकि ये सभी मुद्दे सीधे तौर पर आम जनता से जुड़े हुए होते हैं। शुक्रवार को जिला परिषद की त्रैमासिक बैठक की अध्यक्षता करते हुए रोहिणी चौधरी ने यह अपील की। इस बैठक में जिप सदस्यों की ओर से उठाए गए विभिन्न मुद्दों को लेकर संबंधित अधिकारियों से व्यापक चर्चा की गई।

बैठक में बिजली, पानी, सड़क, शिक्षा और जनहित के अन्य मुद्दों के अलावा भुंतर के बेली पुल और कुल्लू शहर के क्षतिग्रस्त भूतनाथ पुल को लेकर भी सदस्यों ने सवाल उठाए। आनी विधानसभा क्षेत्र के जिप सदस्यों ने कहा कि उपमंडल स्तर के विभागीय अधिकारियों की इस बैठक में उपस्थिति सुनिश्चित की जानी चाहिए, ताकि आनी-निरमंड के दूरदराज क्षेत्रों की जनसमस्याओं का निवारण संभव हो सके। आनी क्षेत्र के दुग्ध उत्पादकों को उचित दाम से संबंधित मुददे पर चर्चा के दौरान पशुपालन विभाग के सहायक निदेशक डा. पाॅल ने बताया कि प्रदेश सरकार ने दूध के लिए परिवहन सब्सिडी का प्रावधान किया है। दुग्ध उत्पादकों और इसके एकत्रीकरण से जुड़ी सहकारी सभाओं को इस योजना का लाभ उठाना चाहिए।

कुल्लू-मनाली लेफ्ट बैंक सड़क के शेष टारिंग कार्य, लगघाटी की सड़कों की मरम्मत, वन भूमि पर अतिक्रमण के मामलों, पिछड़ा क्षेत्र उपयोजना के बजट आवंटन, अवारा पशुओं की समस्या, बंजार क्षेत्र में स्वास्थ्य सुविधाओं और लाडा की धनराशि से करवाए जा रहे विभिन्न विकास कार्यों के साथ-साथ कई अन्य मामलों को लेकर भी सदस्यों ने अधिकारियों के साथ चर्चा की। बैठक में जिला परिषद उपाध्यक्ष बलजीत डोगरा, अन्य सदस्य, एसडीएम डा. अमित गुलेरिया, जिला पंचायत अधिकारी विमला भट्टी और विभिन्न विभागों के अधिकारी भी उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Show the readiness of the members of the Zip Officer: Rohini Chaudhary
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: district council president rohini chaudhary, quarterly meeting, members, issues, readiness, himachal pradesh news, जिला परिषद अध्यक्ष रोहिणी चौधरी, त्रैमासिक बैठक, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kullu news, kullu news in hindi, real time kullu city news, real time news, kullu news khas khabar, kullu news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved