• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सही मायने में हमें इस देश को हिंदू राष्ट्र बनाने की स्वतंत्रता साल 2014 में मिली : कंगना रनौत

In true sense, we got the freedom to make this country a Hindu nation in the year 2014: Kangana Ranaut - Kullu News in Hindi

कुल्लू। मंडी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत ने एक जनसभा में रविवार को कहा कि हमारे पूर्वजों ने मुगलों की गुलामी देखी। उसके बाद अंग्रेजों की गुलामी देखी और फिर कांग्रेस का कुशासन भी देखा। लेकिन, सही मायने में साल 2014 में हमें आजादी मिली है। अब हम भारत को हिंदू राष्ट्र बनाएंगे।

उन्होंने कहा कि हमें वास्तविक स्वतंत्रता मिली है। सोचने की स्वतंत्रता, सनातन की स्वतंत्रता, अपना धर्म बनाने की स्वतंत्रता, इस देश को हिंदू-राष्ट्र बनाने की स्वतंत्रता। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत का दुनिया में मान-सम्मान बढ़ा है। आज पाकिस्तान तो क्या दुनिया का कोई देश हमारी तरफ आंख उठाकर देखने की हिम्मत नहीं कर पाता है। कश्मीर में आतंकी घटनाओं पर काफी हद तक अंकुश लगा है।
कंगना रनौत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बार 400 पार का नारा दिया है। अब तक के चुनावी माहौल से उम्मीद है कि एनडीए को इस लोकसभा चुनाव में 400 सीटें मिलेंगी और नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संकल्प पत्र के जरिए जो भी गारंटियां दी हैं, वे सब समयबद्ध तरीके से पूरी की जाएंगी। भाजपा हिमाचल प्रदेश की सभी सीटों पर जीत हासिल करने जा रही है।
कंगना रनौत ने चुनावी जनसभा में कहाकि जब साल 1947 में आपने धार्मिक आधार पर इस्लामिक राष्ट्र पाकिस्तान को बना दिया था तो फिर भारत को हिंदू राष्ट्र क्यों नहीं बनाया। अब तीसरी बार सत्ता में आने के बाद में निश्चित रूप से भारत को हिंदू राष्ट्र बनाएंगे। यह सब युग पुरुष नरेंद्र मोदी करके दिखाएंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-In true sense, we got the freedom to make this country a Hindu nation in the year 2014: Kangana Ranaut
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kullu, bjp candidate, mandi lok sabha seat, kangana ranaut, public meeting, ancestors, slavery, mughals, british, congress, independence, hindu nation, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kullu news, kullu news in hindi, real time kullu city news, real time news, kullu news khas khabar, kullu news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved