• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

मनाली में रोहतांग के नाम पर हो रही है लूट,सोशल मीडिया पर छाए हैं चर्चें

मनाली (मनु शर्मा)। हर वर्ष मनाली आने वाले हजारों सैलानी का एक ही मकसद होता है कि जैसे-तैसे रोहतांग पास पहुंचना चाहता है। बर्फ की लंबी और शांत से दिखने वाली बर्फ की चादर को खुली आंखों से देखा, उस पर खेलना और फोटो शूट का अपना ही एक मजा है और सैलानी इस मौके को खोना नहीं चाहते हैं। वह उसे छूना चाहता है, खेलना चाहता है और कैमरो में कैद कर अपने इन हसीन पलों को यादगार बनाना चाहता है। लेकिन एनजीटी द्वारा पिछले वर्षाे से रोहतांग में पर्यावरण के प्रति लिए गए फैसलों को जहां लोगों ने सराह, वहीं केवल 1200 वाहन जाने की अनुमति दी है तथा आॅनलाईन परमिट जारी किए जा रहे हैं। इसमें भी पहले आओ और पहले पाओ वाली नीति पर काम कर रही है, लेकिन अब इसके नुकसानदायक परिणाम सामने आ रहे हैं।

सीमित वाहन जाने के चलते आज सैलानियों से बडे पैमाने पर लूट हो रही है। आलम यह है कि आज सोशल साईटों पर इस लूट के चर्चें हो रहे हैं। हालांकि एसडीएम मनाली ने अब सैंकडों वाहनों को ओवर चार्जिंग के चलते ब्लैक लिस्ट कर दिया गया है। लेकिन इसके बाद भी यह गौरख धंधा लगातार अपनी चरम सीमा पर चल रहा है। वहीं दूसरी ओर, स्थानीय लोग और पर्यटक इस अनचाही लूट के चलते दुखी हैं तथा स्थाई हल चाहते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-In the name of Rohtang ture spoil in Manali, Churches are on social media
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sdm manali, manali tourism, rohtang tour, hindi news, himachal news in hindi, regional news in hindi, news in hindi, breaking news in hindi, kullu news, kullu news in hindi, real time kullu city news, real time news, kullu news khas khabar, kullu news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved