• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

13वें जनमंच का आयोजन मनाली में, कुल 77 शिकायतें, 62 का मौके पर निपटारा

कुल्लू। कुल्लू जिले के 13वें जनमंच का आयोजन मनाली उपमण्डल के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बराण में किया गया। वन, परिवहन व युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने जनमंच की अध्यक्षता की। इसमें क्षेत्र की 11 पंचायतों के लोगों की समस्याओं की सुनवाई की गई। जनमंच में कुल 77 शिकायतें प्राप्त हुई जिनमें से 62 का मौके पर निपटारा किया गया, जबकि शेष को समाधान के लिए संबंधित विभागों को सौंपा गया।
अपने संबोधन में वन मंत्री ने कहा कि जनमंच हिमाचल प्रदेश में बहुत लोकप्रिय हो चुका है। लोग सीधे तौर पर सरकार के साथ संवाद करते हैं और बिना किसी संकोच के अपनी समस्याओं को रखते हैं। जनमंच की खूबसूरती है कि शिकायत किसी भी प्रकार की हो, शिकायतकर्ता को मौके पर संतोषजनक समाधान प्राप्त होता है। उन्होंने कहा हालांकि मांगों को जनमंच में शामिल नहीं किया गया है, फिर भी लोग कई बार बड़ी मांगे जनमंच में रखते हैं और कोशिश रहती है कि लोगों को संतोषजनक उत्तर प्राप्त हो।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-13th Jan Manch organized in Manali, 77 complaints total, 62 resolved on the spot
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 13th jan manch organized, manali, sports minister govind singh thakur, jan manch presided, himachal pradesh news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kullu news, kullu news in hindi, real time kullu city news, real time news, kullu news khas khabar, kullu news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved