• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

डब्ल्यूसीसी बनी विजेता, आखिरी बाॅल पर जीता मुकाबला

भावानगर/किन्नौर। जिले की भावावैली के कटगांव में वांग महेश्वर क्रिकेट कल्ब द्वारा आयोजित संदीप नेगी मैमारियल क्रिकेट प्रतियोगिता में मेजबान टीम ने पहले स्थान पर बाजी मारी जबकि वीवाईसी शांगो दूसरे स्थान पर रहा। प्रतियोगिता में विभिन्न क्षेत्र की 30 टीमों ने दमखम दिखाया।
प्रतियोगिता के समापन समारोह में पूर्व भाजपा विधायक तेजवंत नेगी ने बतौर मुख्यतीथि के रूप में शिरक्त की। उन्होंने विजेता और उपविजेता टीम के खिलाडियों को सम्मानित किया। उन्होंने प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए आयोजकों को 41 हजार रूपये की नगद राशि भेंट की। इसके अलावा भावावैली के भाजपा कार्यकर्त्ताओं ने वांग महेश्वर क्रिकेट कल्ब को 60 हजार रूपये की राशि भेंट की। इस राशि को भाजपा कार्यकर्त्ताओं ने प्रतियोगिता के समापन समरोह में पूर्व विधायक तेजवंत नेगी के हाथों से कल्ब के सदस्यों को प्रदान की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-WCC become winner, wins on final ball
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sandeep negi mammialal cricket competition, cricket competition in kinnaur, hindi news, himachal news in hindi, news in hindi, breaking news in hindi, kinnaur news, kinnaur news in hindi, real time kinnaur city news, real time news, kinnaur news khas khabar, kinnaur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved