• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

छोटे इलाके के तीन छात्रों ने किया नाम रोशन

Three students from small areas did the name shining - Kinnaur News in Hindi

भावानगर/किन्नौर। जिले के निचार में भारतसरकार के जनजातीय मंत्रालय द्वारा संचालित एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय के 6वीं कक्षा के प्रवेश परीक्षा में राजकीय प्राथमिक पाठशाला होमते के 3 छात्रों का चयन हुआ है। तीनों ने प्रतियोगी परीक्षा में स्कूल के सफलता के रिकाॅर्ड को कायम रखकर पूरे जिले में सरकारी व निजी स्कूलों को टक्कर देते हुए अपनी श्रेष्टता सिद्ध की है।साथ ही साबित किया है कि यदि अध्यापकों में पढ़ाने की ललक हो तो दुर्गम व पिछडे क्षेत्रों के बच्चों को भी तराश कर सफलता के सपनों को हकीकत में बदला जा सकता है। यही कारण है कि पिछले 7-8 वर्षो से इस विद्यालय के छात्र एकलव्य, नवोदय, सैनिक स्कूल के प्रवेश परीक्षा पास कर इन प्रतिष्ठित स्कूलों में शिक्षा ग्रहण कर रहे है।

स्कूल के अध्यापक तेजेंद्र नेगी ने जानकारी देते हुए बताया कि इस वर्ष स्कूल के 4 छात्रों ने प्रवेश परीक्षा दी, जिनमें से 3 छात्रों महक, आराध्या माथस, सुजल नेगी ने प्रवेश परीक्षा पास कर स्कूल व क्षेत्र का नाम रोशन किया है। इस उपलब्धि पर स्कूल प्रबंधन समिति अध्यक्ष अजय नेगी सहित समस्त अभिभावकों ने तीनों छात्रो, अध्यापकों तेजेंद्र नेगी, अनिल नेगी व समस्त स्कूल स्टाफ को बधाई दी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Three students from small areas did the name shining
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: promising, intelligent student, hindi news, himachal news in hindi, news in hindi, breaking news in hindi, kinnaur news, kinnaur news in hindi, real time kinnaur city news, real time news, kinnaur news khas khabar, kinnaur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved