• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

गर्मी और अंधेरे में रहना इस गांव के लिए है आम

भावानगर/किन्नौर। जिले की भावावैली में बिजली समस्या थमने का नाम नहीं ले रहीं है। भावावैली के 14 गांव में आए दिन अंधेरा रहना आम बात हो गई है। बीती रात भावावैली में एक बार फिर बिजली की बत्ती पूरी तरह से घुल रही। इससे दो दिन पूर्व कटगांव के नजदीक पहाडी से पत्थर गिरने के कारण बिजली की हाई टेंशन तार के टूटने के कारण भावावैली दो दिन से अधिक समय तक बिजली सेवा ठप रही थी। दो दिन बिजली सेवा बहाल रहने के बाद मंगलवार दोपहर से बिजली सेवा 24 घंटे से अधिक समय तक फिर बाधित रही। ऐसे में भावावैली के लोगों में बिजली बोर्ड के प्रति भारी रोष पनप रहा है। हैरानी इस बात कि है कि बोर्ड के मात्र दो कर्मचारी 14 गांव में 22 ट्रांसफार्मर में बिजली सेवा जिम्मा संभाले हुए है।

बताया जा रहा है कि शेरपा कालौनी के निकट बिजली लाईन में मंगलवार दोपहर बाद एंसुलेटर खराब हो गया था। जिससे भावावैली में बुधवार दोपहर 1 बजे तक बिजली सेवा बाधित रही। बोर्ड के दो कर्मचारियों को बिजली लाईन में फॉलट ढूंडने में पसीने छूट गए है। पता चला है कि भावावैली में बिजली बोर्ड ने लाईनमैन भी नहीं भेजा है। यहां ये दो कर्मचारी जान खतरे में डाल कर सेवा दे रहें है। ये दो कर्मचारी भावावैली के 14 गांवों के अलावा कंडार और साक कंडें में भी डियूटी दे रहें है। ऐसे में जब कभी किसी गांव में बिजली सेवा ठप हो जाती है तो इन्हें वहां पहुंचने में घंटों लग जाते हैं।

अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Living in warmth and darkness is the mango for this village
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: electricity, power cut, himachal news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kinnaur news, kinnaur news in hindi, real time kinnaur city news, real time news, kinnaur news khas khabar, kinnaur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved