• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बिजली बोर्ड के एक खास फरमान से कई घरों में छाएगा अंधेरा

भावानगर/किन्नौर। राज्य बिजली बोर्ड का एक खास फरमान गरीब तबके के लोगों के लिए परेशानी का कारण बन गया है। अब राज्य बिजली बोर्ड कारगुजारी ग्रामीण क्षेत्र के कई लोगों पर भारी पड़ने लगी है। दरअसल किन्नौर जिले की भावावैली में लोगों को बोर्ड ने 12 महीने का बिजली का बिल एक सप्ताह में जमा करने का फरमान जारी कर दिया है। यदि निर्धारित तारीख को बिल जमा नहीं हुआ तो कई लोगों के बिजली के क्नेकशन भी कट सकती हैं। इससे भावावैली के 14 गांव के लोगों में हड़कम्प मंच गया है। हजारों में बिजली बल चुका पाना कई लोगों के लिए मुश्किल हो गया है। प्रदेश भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के मीडिया सहप्रभारी, पूर्व प्रधान राज कुमार नेगी ने बिजली बोर्ड की कार्यप्रणाली पर अंगुलियां उठानी शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि बिजली बोर्ड क्षेत्र के लोगों को समय-समय पर बिल देने की व्यवस्था करें अन्यथा भाजपा प्रदेश सरकार और बिजली बोर्ड के खिलाफ मोर्चा खोलेगी।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार और बिजली बोर्ड की उदासीनता के चलते भावावैली के लोगों को 12 महीने का बिजली का भारी भरकम बिल एक साथ थमाया गया है। उन्होंने कहा कि बोर्ड द्वारा 12 महीने का बिजली बिल एक साथ थमाएं जाने से खासकर गरीब तबके के लोगों पर असर पड़ रहा है। बिजली का बिल 12 महीने का थमाएं जाने से अधिकत्तर लोगों का बिल हजारों में आ गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-By a special order of power board, many houses will be dark
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: electricity board, electricity bill, electricity bill in village, hindi news, regional news, himachal news in hindi, news in hindi, breaking news in hindi, kinnaur news, kinnaur news in hindi, real time kinnaur city news, real time news, kinnaur news khas khabar, kinnaur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved