• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

5 नहीं 20 साल की जांच हो: संजय रतन

investigation of 20 years tenure: Sanjay Ratan - Kangra News in Hindi

ज्वालामुखी (मोनिका शर्मा)। पूर्व विधायक संजय रतन ने भाजपा विधायक रमेश धवाला को सलाह दी है कि वे पिछले पांच सालों के ज्वालामुखी मंदिर में कराये गये विकास कार्यों की जांच करवाने के बजाय अपने कार्यकाल के 15 साल भी साथ जोड़ें।

संजय रतन ने यहां पत्रकारों को संबोधित करते हुये कहा कि धवाला तीन बार ज्वालामुखी से विधायक रहे व केबिनेट मंत्री भी रहे। उनके ही कार्यकाल में डेढ़ किवंटल चांदी का घोटाला मंदिर के आॅडिट के समय सामने आया था। क्या उसकी जांच धवाला करवाएंगे। अगर धवाला में साहस हो तो जांच पिछले बीस साल में हुये कामकाज की होनी चाहिये।

संजय रतन ने कहा कि चांदी घोटाले के समय जो मंदिर न्यास में न्यासी थे, वह धवाला के ही चहेते थे। लेकिन मामले को दबा दिया गया। लिहाजा अब देखना होगा कि मंदिर न्यास में वही न्यासी धवाला की सिफारिश पर दोबारा मनोनीत होते हैं, या कोई बेदाग छवि के। उन्होंने याद दिलाया कि धवाला के एक चहेते न्यासी ने करीब दस लाख रूपये की राशी जो करनाल के श्रद्धालु ने मंदिर में दान की थी। कि रिकवरी तीन साल साल बाद कांग्रेस राज में हुई थी। क्या यह भ्रष्टाचार नहीं है।

उन्होंने दावा किया कि उनके कार्यकाल में मंदिर में किसी भी प्रकार की कोई गड़बड़ नहीं हुई। मंदिर न्यास में जब एक न्यास के सदस्यों को पैसा चोरी करते पकड़ा गया,तो हमनें तुरंत कार्रवाई की व उसे हटा दिया। लेकिन धवाला के समय ऐसा नहीं हुआ। व धवाला अब फिर चांदी घोटाले में शामिल लोगों को एक बार फिर मंदिर न्यास में मनोनीत करवा रहे हें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-investigation of 20 years tenure: Sanjay Ratan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: investigation of 20 years tenure, sanjay ratan, congress, former mla, bjp mla, ramesh dhawala, investigation of development work, jwalamukhi temple, shrine site, jawalaji in kangra, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kangra news, kangra news in hindi, real time kangra city news, real time news, kangra news khas khabar, kangra news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved