• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अगले चुनावों में उसी का देंगे साथ, जो होगा ईमानदार ...

With the next election will be the same, which will be honest ... - Himachal Bilaspur News in Hindi

बिलासपुर। जिले की बड़ी पंचायत कुठेड़ा के लोग चाहते हैं कि इस बारे के चुनावों में वह सब उसी का साथ देंगे जो ईमानदार होगा और आम लोगों के साथ पूरी पारदर्शिता बरतेगा। भाजपा के पुराने और युवा कार्यकर्ताओं की बैठक कुठेड़ा में आयोजित की गई जिसमें कुठेड़ा पंचायत के उप प्रधान राकेश कुमार, पूर्व पंचायत प्रधान सूरम सिंह वर्मा, बूथ प्रभारी देवेंद्र कटोच, जिला भाजपा प्रवक्ता हंस राज ठाकुर, जिला भाजयुमो प्रवक्ता विकास भारद्वाज, पूर्व बीडीसी सदस्या निर्मला देवी, युवा मोर्चा जिला कार्यकारिणी सदस्य राम किशोर, शशी धीमान, संजीव कुमार, प्रेम सिंह कटोच, पुन्नु राम, प्रदीप कुमार, व सुभाष शर्मा प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

इन सभी कार्यकर्ताओं ने संकल्प लिया कि सबका साथ सबका विकास कार्यक्रम के तहत केंद्र सरकार की नीतियों को आम जनता तक पहुंचाने का सिलसिला लगातार जारी है। कुठेड़ा पंचायत के उप प्रधान राकेश कुमार तथा पूर्व प्रधान सूरम सिंह वर्मा ने इसी संदर्भ में जिला भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और पार्टी के वरिष्ठ नेता सुभाष ठाकुर को कुठेड़ा पंचायत के लोगों ने आमंत्रित किया हुआ था। कुठेड़ा पहुंचने पर अपने साथियों के साथ सुभाष ठाकुर का भव्य स्वागत किया और कहा कि पूरी पंचायत के लोग ठाकुर की कार्यप्रणाली के बारे में जानते हैं और आने वाले समय में उन्हें हर प्रकार से सहयोग भी करेंगे।

ग्रामीणों ने बताया कि जब से कांग्रेस की सरकार का गठन हुआ है तब से ही कुठेड़ा में समस्याओं का अंबार है जो अभी भी ठीक नहीं हो पाया है। सुभाष ठाकुर ने इस अवसर पर कहा कि जनता ने जिस प्रतिनिधि को चुन कर विधानसभा में भेजा है वह हर मामले में जनता के प्रति जबावदेह है। उन्होंने कहा कि वास्तव में हिमाचल सरकार नालायकोें की फौज के अलावा औभ् कुछ भी नहीं है। जैसे इस सरकार के मुख्यमंत्री हैं वैसे ही विधायक भी हैं।

उन्होंने सदर के विधायक बंबर ठाकुर को असफल विधायक की संज्ञा देते हुए कहा कि यह व्यक्ति तो विधायक कहलाने के भी लायक नहीं है। ठाकुर ने कहा कि जिस तरह से आराजकता और गुंडागर्दी सदर चुनाव क्षेत्र में फैली हुई है उससे इस क्षेत्र की हालत बिहार से भी बदतर हो गई है।

उन्होंने कहा कि लोग बदलाव के मूड़ में हैं। इस समय कुठेड़ा पीएचसी को केवल एक ही डॉक्टर इसे चला रहा है। इस में डेंटल डॉक्टर है ही नहीं। गांवों में पीने के पानी की समस्या हमेशा देखी जा सकती है। सुभाष ठाकुर ने क्षेत्र की सड़कों की खस्ता हालत का भी उल्लेख किया जिस पर वर्तमान सरकार के कार्यकाल में एक भी इंट नहीं लगी है। उन्होंने बताया कि जोल प्लांखी और भगोट सड़क की हालत इतनी खस्ता हो चुकी है कि उस पर वाहन चलाना खतरे से खाली नहीं है।

ठाकुर ने केंद्र सरकार की नीतियों और कार्यक्रमों का भी विस्तार से उल्लेख किया और कार्यकर्ताओं से कहा कि घर घर मोदी हर घर मोदी जैसे नारे की तरह उन द्वारा चलाई गई योजनाओं को भी घर-घर पहुंचाने का समय अब आ गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-With the next election will be the same, which will be honest ...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mla, congress party, sonia gandhi, rahul gandhi, bjp party, pm modi, amit shah, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, himachal bilaspur news, himachal bilaspur news in hindi, real time himachal bilaspur city news, real time news, himachal bilaspur news khas khabar, himachal bilaspur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved