• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सत्ता विरोधी लहर के स्थान पर सत्ता के पक्ष में लहर है : अनुराग ठाकुर

There is a wave in favor of power in place of anti-incumbency wave: Anurag Thakur - Hamirpur News in Hindi

हमीरपुर। हमीरपुर से तीन बार लोकसभा चुनाव जीतने वाले अनुराग ठाकुर का मानना है कि जब आप काम करते हैं और उसे लोगों तक पहुंचाते हैं तब सत्ता विरोधी लहर का कोई सवाल ही नहीं उठता, बल्कि इसके बदले इस बार सत्ता के पक्ष में लहर है।

वह एक बार फिर भाजपा के गढ़ हमीरपुर से चुनाव मैदान में हैं, जहां उनके पिता और हिमाचल प्रदेश के दो बार मुख्यमंत्री रहे प्रेम कुमार धूमल तीन बार चुनाव जीत चुके हैं। ठाकुर के लिए चुनाव में मुख्य मुद्दा विकास है।

ठाकुर ने आईएएनएस से एक साक्षात्कार में कहा, "मेरे संसदीय क्षेत्र की ऐतिहासिक उपलब्धियों और मोदी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं से सभी लोगों को फायदा हुआ है और यह प्रत्येक घरों तक पहुंचा है।"

उन्होंने कहा, "इस संसदीय क्षेत्र में उच्च साक्षरता दर है और लोग मतदान करने वक्त विकास को ध्यान में रखेंगे।"

कांग्रेस बीते 30 वर्षो में केवल एक बार इस सीट से जीत दर्ज है और पार्टी ने पूर्व बीसीसीआई प्रमुख के खिलाफ पूर्व रेसलर और नैना देवी के मौजूदा विधायक रामलाल ठाकुर को खड़ा किया है।

ठाकुर ने कहा, "रामलाल ठाकुर न केवल पांच बार के विधायक हैं, बल्कि वह तीन बार मंत्री भी रहे हैं, लेकिन उनके नाम पर एक भी उपलब्धि नहीं है।"

उन्होंने कहा, "जबकि सांसद के रूप में मेरे कार्यकाल के दौरान, हमीरपुर क्षेत्र में कुछ परियोजनाओं जैसे बिलासपुर में राज्य के पहले एम्स, भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान, दो मेडिकल कॉलेज, एक केंद्रीय विश्वविद्यालय, एक हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज, एक प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, तीन रेलवे लाइन और दिल्ली और दौलतपुर चौक के बीच हिमाचल एक्सप्रेस ट्रेन के विस्तार की सौगात मिली।"

मोदी फैक्टर पर भरोसा जताते हुए ठाकुर ने कहा, "लोगों ने एकबार फिर जिम्मेदार, पारदर्शी और विकासोन्मुख सरकार को चुनने का मन बना लिया है। प्रधानमंत्री मोदी नीत सरकार की तरफ से चलाई गई योजनाओं से हर क्षेत्र के लोगों को फायदा हुआ है।"

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के पूर्व प्रमुख ठाकुर ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि केंद्र में मोदी के नेतृत्व में और राज्य में जयराम ठाकुर के नेतृत्व में भाजपा यहां की चारों लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-There is a wave in favor of power in place of anti-incumbency wave: Anurag Thakur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: anurag thakur, party\s favor, bjp wave, hamirpur news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, hamirpur news, hamirpur news in hindi, real time hamirpur city news, real time news, hamirpur news khas khabar, hamirpur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved