• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हार को सामने देख प्रोपेगंडा फैलाने में जुटे विपक्षी दल: अनुराग ठाकुर

हमीरपुर। सांसद अनुराग ठाकुर ने लोकसभा चुनावों में विपक्षी दलों के नेताओं द्वारा हार को सामने देखते हुए तरह तरह के झूठ फैलाने और प्रोपेगंडा के ज़रिए देश के मतदाताओं को भ्रमित करने की बात कही है।

अनुराग ठाकुर ने कहा” जैसे जैसे मई महीने की 23 तारीख़ पास आ रही है, विपक्षी दलों को अपनी पराजय सामने दिख रही है। हार को सामने देखते हुए कांग्रेस पार्टी और सहयोगी दल अब झूठ के ज़रिए भय का वातावरण खड़ा करने में जुट गए है। अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे ये महामिलावटी दल तरह तरह के प्रोपेगंडा के माध्यम से देश के मतदाताओं को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं।

कल पहले चरण के मतदान में भारी संख्या में जनता की भागीदारी देख कर वोट बैंक की राजनीति करने वाले दलों के पैर से ज़मीन खिसक गई है और अब इसमें के कोई ईवीएम का रोना रो रहा है,कोई भाजपा सरकार बनने पर देश में कभी चुनाव ना होने की बात कर रहा है तो कोई अपनी जान को ख़तरा बता कर देशवासियों की सहानुभूति हासिल करने का प्रयास कर रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Opposition parties engaged in spreading propaganda in front of defeat: Anurag Thakur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mp anurag thakur, lok sabha elections 2011, confused voters, opposition party, himachal pradesh news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, hamirpur news, hamirpur news in hindi, real time hamirpur city news, real time news, hamirpur news khas khabar, hamirpur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved