• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नादौन में चोरी की घटनाओं पर डीजीपी संजय कुंडू ने पुलिस अधिकारियों को दिए निर्देश

DGP Sanjay Kundu gave instructions to police officers on incidents of theft in Nadaun - Hamirpur News in Hindi

हमीरपुर। हाल ही में नादौन क्षेत्र में हुई तीन चोरियों को लेकर डीजीपी संजय कुंडू ने जिला के पुलिस अधिकारियों को कड़े निर्देश जारी किए हैं। तथा पीड़ित परिवारों को हरसंभव कदम उठाने तथा चोरी के आरोपियों को शीघ्र ही पकड़ कर कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिया।
डीजीपी ने इन मामलों को लेकर हमीरपुर के एसपी पदम चंद से भी बात की और उन्हें कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए। उन्होंने इन वारदातों के सरगना की गिरफ्तारी तक डीएसपी स्तर के अधिकारी को नादौन में ही तैनात रखने के आदेश भी दिए हैं। उधर, एसपी पदम चंद ने बताया कि नादौन क्षेत्र में बीते दिनों हुई चोरी की वारदातों की जांच जारी है। उन्होंने बताया कि पुलिस की टीमें गहनता से जांच कर रही है। पुलिस शीघ्र ही आरोपियों को पकड़ने में कामयाब होगी।
काबिलेगौर है कि नादौन के साथ लगती भरमोटी खुर्द पंचायत के निवासी कपिल बस्सी व रिटायर्ड बैंक मैनेजर हंसराज के घर से रात के अंधेरे में मकान का कुंडा तोड़कर गहने व नगदी चोरी करके कर चोर रफू चक्कर हो गए हैं। इसके अलावा जंगलू के तरेटी गांव के अमित कुमार ने भी अपने एक दोस्त पर जो उनके घर ठहरा था उस पर गहने चोरी का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-DGP Sanjay Kundu gave instructions to police officers on incidents of theft in Nadaun
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hamirpur, dgp sanjay kundu, police officers, thefts, nadaun area, victim families, strict instructions, possible steps, strict action, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, hamirpur news, hamirpur news in hindi, real time hamirpur city news, real time news, hamirpur news khas khabar, hamirpur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved