• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कांग्रेस ने थोपा उपचुनाव का बोझ, भारी मतों से होगी भाजपा की जीत: अनुराग

Congress imposed the burden of by-election, BJP will win with a huge number of votes: Anurag - Hamirpur News in Hindi

हमीरपुर। हमीरपुर संसदीय सीट से भाजपा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि हिमाचल की कांग्रेस सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है। उसने जन भावनाओं के खिलाफ काम करते हुए कई ऐसे रिकॉर्ड बनाए हैं, जो जनता के गले नहीं उतर रहे। इस सरकार ने कर्ज लेने, जंगल जलाने, पेयजल समस्या से ना निपट पाने जैसे कई ऐसे रिकॉर्ड बनाए जिनसे लोगों का मोह भंग हो गया है। वे मंगलवार को हमीरपुर में पार्टी प्रत्याशी आशीष शर्मा के नामांकन अवसर पर आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने प्रदेश पर उपचुनाव थोप कर प्रदेश के हितों के साथ खिलवाड़ करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि आशीष को हमारे शीर्ष नेतृत्व ने हमीरपुर से पार्टी का उम्मीदवार बनाया है, और हमारे पास यहां कमल खिलाने का फिर अवसर आया है।


ठाकुर ने जनसभा के शुरुआत में हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र से उन्हें लगातार पांचवी बार सांसद बनाने हेतु जनता का आभार प्रकट करते हुए कहा, "मैं हमीरपुर लोकसभा में फिर कमल खिलाने, मुझे लगातार 5 वीं बार सांसद बनाने, देश में एनडीए की सरकार बनाने व मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए मेरे संसदीय क्षेत्र की देवतुल्य जनता का हार्दिक आभार प्रकट करता हूं।

ठाकुर ने कहा कि विधानसभा के यह तीनों उपचुनाव भी लोकसभा चुनाव के साथ हो जाने चाहिए थे। परंतु कांग्रेस ने इसमें जानबूझकर विलंब किया।
पिछले 16 महीनों में हिमाचल की कांग्रेस सरकार ने सिर्फ राज्य पर कर्ज बढ़ाया है। इनकी सरकार में जंगलों में आज की रिकॉर्ड बढ़ोतरी हुई है और लोगों को पानी नहीं मिल रहा। पिछले एक महीने में गांव और कस्बों से फोन आते थे कि जंगल में आग लगी है और अब पानी को लेकर लगातार कॉल आ रहे हैं।

लेकिन कांग्रेस सरकार सो रही है। हजारों करोड़ों रुपए खर्च कर केंद्र द्वारा घर-घर नल लगाया गया। अब अगर राज्य की सरकार पानी तक नहीं छोड़ सकती है तो इससे निकम्मी सरकार और कोई हो नहीं सकती। ठाकुर ने आगे बताया कि पिछले 18 महीनों में हमीरपुर और नादौन विधानसभा को एक भी प्रोजेक्ट नहीं मिला है।

लोकसभा चुनावों में पूरा सरकारी तंत्र और मुख्यमंत्री का परिवार नादौन में लगने के बावजूद हमारे पार्टी के कार्यकर्ताओं की मेहनत से वहां से भाजपा को 2200 वोटों की लीड मिली थी। यह दिखाता है कि मुख्यमंत्री की लोकप्रियता अपने ही विधानसभा में खत्म हो चुकी है। हमीरपुर में भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा ने पिछले 18 महीने में सेवा भाव में कोई कमी नहीं रखी और मेरा कार्यकर्ताओं से निवेदन है कि फिर एक बार हमीरपुर में कमल खिला कर भाई आशीष को पहले से ज्यादा मतों से विधायक बनाएं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress imposed the burden of by-election, BJP will win with a huge number of votes: Anurag
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hamirpur, bjp mp, former union minister, anurag thakur, himachal, congress\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, hamirpur news, hamirpur news in hindi, real time hamirpur city news, real time news, hamirpur news khas khabar, hamirpur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved