• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भाजपा के कार्यकर्ताओं में हनुमान की तरह ताकत : धूमल

BJP workers like Hanuman strength says formar cm prem kumar - Hamirpur News in Hindi

हमीरपुर। पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं में हनुमान की तरह ताकत है लेकिन उन्हें इस ताकत का एहसास करवाना पड़ता है। उन्होंने कहा कि जनता का वोट मुख्यमंत्री भी बना सकता है और विधायक भी। उन्होंने सुजानपुर विस क्षेत्र के ठाणा गांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हिन्दुस्तान के लोकसभा चुनावों पर आज पूरी दुनिया की नजरें टिकी हुई हैं।
उन्होंने कहा कि जिस तरह कांग्रेस नहीं चाहती कि मोदी प्रधानमंत्री बनें, ठीक उसी तरह पाकिस्तान व चीन के साथ अमरीका भी नहीं चाहता है कि मोदी प्रधानमंत्री बनें। उन्होंने कहा कि आज देश के पास मोदी के रूप में ऐसा सशक्त नेतृत्व है, जिससे पूरी दुनिया खौफ खाती है। उन्होंने कहा कि दुश्मन के घर में घुसकर आतंकियों को मारने का दम सिर्फ मोदी में है, इसलिए आपने खुद फैसला करना है कि 19 मई को किसे चुनना है। उन्होंने कहा कि वन रैंक-वन पैंशन फौजियों को अगर किसी ने दी है तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी है।
उन्होंने कहा कि 2014 की सुजानपुर रैली में मोदी ने वन रैंक-वन पैंशन देने की घोषणा की थी और उसे पूरा भी किया। इस दौरान ठाणा गांव के एक दर्जन लोगों ने भाजपा का दामन थामा, जिन्हें पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने पार्टी का पटका पहनाकर विधिवत पार्टी में शामिल किया। इस अवसर पर मंडलाध्यक्ष कै. रणजीत सिंह, महामंत्री अनिल शामा, मीडिया प्रभारी विनोद ठाकुर व बी.डी.सी. सदस्य ऊषा कुमारी सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP workers like Hanuman strength says formar cm prem kumar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: general election 2019, bjp workers, bjp, hanuman strength, former himachal pradesh cm prem kumar dhumal, india news, himachal pradesh news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, hamirpur news, hamirpur news in hindi, real time hamirpur city news, real time news, hamirpur news khas khabar, hamirpur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved