• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अनुराग ठाकुर इस बार जीत का चौका लगाएंगे: मुख्यमंत्री

Anurag Thakur will make this round of victory and Congress candidate Ramlal Thakur will face defeat - Hamirpur News in Hindi

हमीरपुर। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि लोकसभा क्षेत्र हमीरपुर से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर इस बार जीत का चौका लगाएंगे और कांग्रेस के प्रत्याशी रामलाल ठाकुर को एक बार फिर हार का मुंह देखना पड़ेगा। मुख्यमंत्री आज हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर द्वारा नामांकन पत्र भरने के पश्चात गांधी चौक हमीरपुर में आयोजित एक भारी जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में भाजपा की जीत का सिलसिला इस बार भी जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने एक सशक्त एवं विकसित भारत के निर्माण के लिए सराहनीय कार्य किए हैं। उन्हांने कहा कि पूर्व में केंद्र की कांग्रेस सरकार ने वांछित विकास की ओर ध्यान नहीं दिया बल्कि घोटालों का नए कीर्तिमान बनाकर केवल अपना ही विकास किया। उन्हांने कहा कि अब देश की जनता ने ठान लिया है कि देश को घोटाले वाली नहीं बल्कि विकास करवाने वाली सरकार की जरूरत है। उन्हांने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की शान बढ़ी है अब विश्वभर में भारत को मजबूत देशों में गिना जाता है यह सब प्रधानमंत्री के सराहनीय प्रयासों से ही संभव हो रहा है।

जयराम ठाकुर ने कहा कि देश के विकास की गति नहीं थमनी चाहिए इसके लिए एक बार फिर भाजपा को भारी मतों से जीताना होगा। उन्हांने कहा कि भाजपा को भारी समर्थन मिल रहा है इससे तय है कि इन लोकसभा चुनावों में भाजपा को अप्रत्याशित जीत मिलेगी। उन्हांने कहा कि अनुराग ठाकुर ने भी बतौर सांसद हमीरपुर क्षेत्र के लिए सराहनीय कार्य किए हैं, जो आगे भी जारी रहने चाहिए ताकि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र विकास पथ पर निरन्तर अग्रसर रहे।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने भ्रष्टाचार और आतंकवाद को खत्म करने की दृष्टि से ऐतिहासिक कार्य किए हैं। उन्होंने कहा कि देश को पुनः ऐसी ही मजबूत सरकार की आवश्यकता है, इसलिए प्रदेश से भाजपा प्रत्याशियों को पूर्ण बहुमत से जीताना होगा। उन्हांने हमीरपुर की जनता से आग्रह किया कि अनुराग ठाकुर को इस बार भी भारी मतों से विजयी बनाएं।

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, विरेंद्र कंवर, विक्रम सिंह ठाकुर, पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा वरिष्ठ नेता शांता कुमार, प्रेम कुमार धूमल, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती, भाजपा वरिष्ठ नेता तिरथ सिंह रावत, हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर व अन्य उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Anurag Thakur will make this round of victory and Congress candidate Ramlal Thakur will face defeat
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister jayaram thakur, lok sabha constituency hamirpur, bjp candidate anurag thakur, wins, himachal pradesh news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, hamirpur news, hamirpur news in hindi, real time hamirpur city news, real time news, hamirpur news khas khabar, hamirpur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved