• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अनिल शर्मा भाजपा के सदस्य, भाजपा के लिए मांगेगे वोट: जय राम ठाकुर

Anil Sharma will ask BJP for BJP, vote for: Jai Ram Thakur - Hamirpur News in Hindi

हमीरपुर। भाजपा महिला मोर्चा द्वारा महिला सम्मेलन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, सांसद अनुराग ठाकुर, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल, विधायक नरेंद्र ठाकुर तथा महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष इन्दु गोस्वामी ने मुख्य रूप से भाग लिया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में महिलाओं ने हाजरी भरी। इस मौके पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि अनिल शर्मा भाजपा के सदस्य हैं और वह भाजपा के लिए वोट मांगेगे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को तो उम्मीदवार भी नहीं मिल रहे। उन्होंने कहा कि महिलायें सरकार की उपलब्धियों को लोगों तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं। सीएम ने कहा कि देश की आवश्यकता नरेंद्र मोदी है क्योंकि उनके नेतृत्व में ही देश में मजबूत सरकार बनी और फिर से बनेगी।
बाद में प्रेस के सवालों का जबाव देते हुए जयराम ठाकुर ने कहा कि भाजपा हिमाचल में चारों सीटें फिर से जीतेगी । उन्होंने कहा कि जब से भाजपा की टिकटों की घोषणा हुई है कांग्रेस में टिकट लेने को कोई तैयार नहीं हो रहा है। कांग्रेस में इधर उधर से पकड़ कर टिकट के लिए उम्मीदवार लाए जा रहे हैं। जब सीएम भाजपा मंत्रिमंडल में सहयोगी अनिल शर्मा के प्रति पार्टी के स्टैंड को लेकर सीएम से पूछा गया तो उन्होंने कहा, अनिल शर्मा भाजपा के लिए वोट मांगे। अभी तक मंडी में तो कांग्रेस टिकट की घोषणा नहीं हुई है। सीएम जयराम ठाकुर ने यह माना कि देश में एक ही परिवार में कई जगह सदस्य अलग अलग पार्टियों में हैं, पार्टियों में आना जाना लगा रहता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Anil Sharma will ask BJP for BJP, vote for: Jai Ram Thakur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister jai ram thakur, bjp mahila morcha, anil sharma, bjp, demand votes, hamirpur, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, hamirpur news, hamirpur news in hindi, real time hamirpur city news, real time news, hamirpur news khas khabar, hamirpur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved