• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

हिप्र विश्वविद्यालय में जल्द भरेगा 800 पदः प्रो. सिकंदर

हमीरपुर। हिप्र विश्वविद्यालय शिमला में जल्द ही 800 नए पद भरे जाएंगे। नेताजी सुभाष चंद्र बोष स्मारक राजकीय महाविद्यालय में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह को संबोधित करते हुए हिप्र विश्वविद्यालय के उप कुलपति प्रो. सिकंदर कुमार ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि 2019 में सभी संकायों के पाठ्यक्रम को अपडेट किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हिप्र विश्वविद्यालय में संचालित यूआईआईटी के तहत 6 नए विभाग खुलेंगे जिनमें से 3 विभाग सिविल, इलेक्ट्रिक और इलेक्ट्रानिक व कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग जून 2019 से ही प्रारंभ कर दिए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि जिस महाविद्यालय से स्वयं उन्होंने स्नात्तक की शिक्षा पूरी की वहां इस भूमिका में आना गौरवांवित करता है। उन्होंने कहा कि हमीरपुर महाविद्यालय में एमएससी फिजिक्स और केमिस्ट्री शुरू करने की मांग आई है। उनका प्रयास रहेगा कि हमीरपुर महाविद्यालय के लिए इससे और अधिक कर सकें। उन्होंने कहा कि हिप्र विश्वविद्यालय में 23 राज्यों से छात्र शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं और इस विश्वविद्यालय की विश्व स्तर पर अपनी एक अलग पहचान है।

उन्होंने बताया कि हिप्र विश्वविद्यालय में सकारात्मक माहौल का निर्माण हुआ है। छात्रहित से जुड़े मुद्दों, अधोसंरचना विकास और कर्मचारियों से जुड़े मुद्दों को प्राथमिकता के आधार पर पूरा किया जा रहा है। इससे पूर्व प्राचार्य डा. हरदेव सिंह जम्बाल ने प्रो. सिकंदर कुमार का स्वागत करते हुए महाविद्यालय का वार्षिक प्रतिवेदन प्रस्तुत करते हुए छात्रों की अकादमिक, खेल, सांस्कृतिक व सामाजिक गतिविधियों का विवरण रखा। महाविद्यालय परिवार की ओर से डा. जम्बाल ने प्रो. सिकंदर कुमार को स्मृतिचिंह देकर सम्मानित किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-800 posts will soon be completed at Hepur University: Prof. Sikandar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: himachal pradesh university shimla, 800 new posts, netaji subhash chandra bose memorial, prof sikandar singh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, hamirpur news, hamirpur news in hindi, real time hamirpur city news, real time news, hamirpur news khas khabar, hamirpur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved