• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

बीड-बिलिंग और पौंग डैम में मिलेगी विश्व स्तरीय सुविधाएं : CM जयराम ठाकुर

धर्मशाला। राज्य सरकार बीड बिलिंग को साहसिक खेलों तथा पौंग डैम को जलक्रीड़ाओं के लिए विकसित करने के प्रति कृतसंकल्प है ताकि इन स्थलों को विश्व स्तरीय पर्यटक गंतव्य के रूप में विकसित किया जा सके। यह बात आज मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने धर्मशाला में आयोजित पंचायत प्रतिनिधियों के सम्मेलन तथा ‘द कांगड़ा सेंट्रल कोऑपरेटिव बैंक (केसीसीबी) के शताब्दी समारोह की अध्यक्षता करते हुए कही।

जय राम ठाकुर ने प्रदेश की जनता तथा विशेषकर कांगड़ा जिला की जनता का लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार को भारी मतों से जीत दिलाने के लिए आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि भाजपा के चारों उम्मीदवरों ने रिकॉड मतों से जीत हासिल की है, जोकि पूरे देश में सर्वाधिक है। उन्होंने कहा कि कांगड़ा लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार ने 72 प्रतिशत वोट हासिल कर एक नया रिकॉड बनाया है। उन्होंने कहा कि शिमला लोकसभा क्षेत्र से भी भाजपा प्रत्याशी ने 3.70 लाख से अधिक मत प्राप्त कर जीत दर्ज की है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में सत्ता हासिल करने के तुरन्त बाद ही, वर्तमान सरकार ने ग्रामीण क्षेत्रों के विकास पर विशेष बल दिया है क्योंकि प्रदेश की 90 आबादी गांवों में रहती है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश को केरल के बाद बाह्य शौचमुक्त राज्य बनाना एक बहुत बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार के भरपूर सहयोग से प्रदेश में विकास को गति मिली है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में भारत विश्वशक्ति के रूप में उभरा है। उन्होंने कहा कि यह प्रधानमंत्री की दृढ़ इच्छाशक्ति का ही परिणाम है कि जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 तथा 35ए समाप्त कर एक इतिहास बनाया है और अब भारत ‘एक संविधान एक निशान’ वाला राष्ट्र बन गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-World class facilities will be available in Beed-Billing and Pong Dam: CM Jai Ram Thakur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cm jairam thakur, beed-billing, pong dam, world class facilities, himachal pradesh news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dharamshala news, dharamshala news in hindi, real time dharamshala city news, real time news, dharamshala news khas khabar, dharamshala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved