• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अपना बूथ सबसे मजबूत की भावना के साथ डटें कार्यकर्ता: धवाला

ज्वालामुखी। ज्वालामुखी भाजपा ने लोकसभा चुनावों के लिये कमर कस ली है। पार्टी को लेगता है कि चुनाव में प्रत्याशी की घोषणा का इंतजार किये बिना अभी से सक्रिय तौर पर हर कार्यकर्ता को अपना बूथ सबसे मजबूत की भावना के साथ डट जाना चाहिये। ताकि चुनावों में भारी बढ़त पार्टी को मिल सके। गुरूवार को गीता भवन में ज्वालामुखी मंडल भाजपा की बैठक को संबोधित करते हुए यही मूलमंत्र राज्य योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष रमेश धवाला ने कार्यकर्ताओं को दिया।

उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को आपसी मनमुटाव को दूर कर अपने अपने इलाके में पार्टी के प्रचार प्रसार में अभी से जुट जाना चाहिये। धवाला ने कहा कि पार्टी आलाकमान का काम प्रत्याशी तय करना है,हमारा काम प्रत्याशी को भारी बहुमत के साथ उसे विजय दिलाना है। यह तभी संभव है,जब हम अभी से अपने काम में जुट जायें। उन्होंने दलील दी कि सबसे पहले हमें अपना बूथ मजबूत करना होगा। बूथ की मजबूती ही हमारे इरादों को मजबूती दिलायेगी। धवला ने कहा कि ज्वालामुखी भाजपा जल्द ही अपना आफिस खोल देगी। ताकि किसी भी कार्यकर्ता को कोई परेशानी न हो।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Worked with the power of the strongest in your booth: Dhawala
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vice president of state planning board, ramesh dhawala, my booth sabse mazboot, lok sabha election 2019, general election 2019, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dharamshala news, dharamshala news in hindi, real time dharamshala city news, real time news, dharamshala news khas khabar, dharamshala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved