• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बुलंदशहर में हिंसा राजनीति से प्रेरित - इंद्रेश कुमार

Violence in Bulandshahar inspired by politics - Dharamshala News in Hindi

धर्मशाला । आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार ने उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में गाय की हत्या की अफवाह के बाद हुई हिंसा के लिए समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि बुलंदशहर में हिंसा राजनीति से प्रेरित है। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी, बसपा और कांग्रेस के लोग पुलिस में घुसपैठ कर चुके हैं। पुलिस में नौकरी पा चुके इन्हीं लोगों की वजह से ऐसी हिंसा हो रही है।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था के हालात पहले से सुधरे हैं। लेकिन पार्टियों की ओर से पाले पोसे गये अराजक तत्वों से सख्ती से निपटा जाना चाहिये।
पत्रकारों को संबोधित करते हुये इंद्रेश कुमार ने एक बार फिर दोहराया कि गौ माता का अगर वध न हो तो मॉब लिंचिग नहीं होगी। उन्होंने कहा कि गाय को हर जगह सम्मान की नजर से देखा जाता है। लिहाज गौ माता की हत्या कर उसका गोशत खाने वाले लोग जनभावनाओं को भडक़ाते हैं। उन्होंने कहा कि दंगों को भडक़ाने में मिडिया व मजहबी नेता भी शामिल रहते हैं।
अयोध्या में राम मंदिर के मुददे पर उन्होंने कहा कि अदालत को जनभावनाओं के अनुरूप ही फैसला करना होगा। आरएसएस नेता ने कहा कि अयोध्या में मस्जिद का कोई अस्त्तिव न तो पहले था, न ही भविष्य में होगा, वहां भव्य राम मंदिर ही बनेगा। इसका फैसला अदालत को जनभावनाओं को देखकर ही करना होगा नाकि कानूनी नजरिये से।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Violence in Bulandshahar inspired by politics
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rss leader indresh kumar, violence in bulandshahar, himachal pradesh\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, dharamshala news, dharamshala news in hindi, real time dharamshala city news, real time news, dharamshala news khas khabar, dharamshala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved