• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अंडर 14 लड़को और लड़कियों की जिला स्तरीय शतरंज प्रतियोगिता का आयोजन

Under 14 boys and girls organized district level chess competition - Dharamshala News in Hindi

ज्वालामुखी। अंडर 14 लड़को और लड़कियों की जिला स्तरीय शतरंज प्रतियोगिता का आयोजन रा. ब. मा. पा. गंगथ में हुआ इस मे रा. ब. मा. पा. बाल ज्वालामुखी के गणेश बहादुर और अक्षित ने भाग लिया।

गणेश बहादुर ने जिला काँगड़ा में प्रथम स्थान हासिल करके अपने स्कूल का नाम रोशन किया अब उसका चयन राज्य स्तरीय शतरंज प्रतियोगिता के लिए हो गया है जो कि करसोग जिला मंडी में 24 और 25 अक्टूबर को होगी।स्कूल पहुंचने पर इन दोनों शतरंज खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत किया। स्कूल प्रधानाचार्य अशोक शर्मा ने गणेश बहादुर को जिला में प्रथम आने पर बधाई दी और साथ मे ही ये आशा प्रकट की कि बो राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भीअच्छा प्रदर्शन करेगा और स्कूल का नाम प्रदेश में रोशन करेगा।

प्रधानाचार्य ने कहा कि शतरंज खेलने से खिलाड़ियों का मानसिक बिकास होता है और उनकी सोचने समझने की क्षमता भी बढती है। उन्होंने टीम इंचार्ज श्यामा कुमारी और टीम कोच विकास धीमान को इसके लिए बधाई दी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Under 14 boys and girls organized district level chess competition
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: under 14, boys and girls, district level chess competition, events, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dharamshala news, dharamshala news in hindi, real time dharamshala city news, real time news, dharamshala news khas khabar, dharamshala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved