• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इन्वेस्टर मीट से मिलेगा हज़ारों लोगों को रोजगार : बिक्रम ठाकुर

धर्मशाला। उद्योग, श्रम एवम रोजगार तथा तकनीकी शिक्षा मंत्री बिक्रम ठाकुर ने बताया कि धर्मशाला में नवंबर माह में प्रस्तावित इन्वेस्टर मीट के लिये प्रदेश सरकार द्वारा अब तक लगभग 29500 करोड़ रुपए के एमओयू विभिन्न उद्योगपतियों व निवेशकों के साथ किये हैं, जिससे प्रदेश के हज़ारों बेरोजगार युवाओं को रोजगार मिलेगा। यह जानकारी उन्होंने फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र के तहत राजा का तालाब में आयोजित जनमंच कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए दी।

उद्योग मंत्री ने कहा कि इन्वेस्टर मीट आयोजित करवाने से पहले प्रदेश सरकार ने सभी पहलुओं पर बारीकी से अध्ययन करने व सम्पूर्ण तैयारियों के उपरांत ही इसके आयोजन का निर्णय लिया है। उन्होंने बताया कि राज्य सरकार प्रदेश तथा लोगों के हितों को ध्यान में रखकर पूरी पारदर्शिता के साथ इस दिशा में कार्य को करेगी। उन्होंने कहा कि इस आयोजन से जहां प्रदेश की आर्थिकी सुदृढ़ होगी वहीं लोगों को रोजगार व स्वरोजगार के बेहतर अवसर भी घर-द्वार के नजदीक उपलब्ध होंगे।

उद्योग मंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार राज्य में अवैध खनन, भ्रष्टाचार और नशाखोरी के मामलों में जीरो टॉलरेंस की नीति से कार्य कर रही है तथा ऐसे मामले सामने आने पर किसी भी स्तर पर कोई कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा इस प्रकार की अवैध गतिविधियों में संलिप्त व्यक्तियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी, चाहे वे कितने भी प्रभावशाली क्यों ना हों ?

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Thousands of people will get employment through investor meat: Bikram Thakur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bikram thakur, investor meat, employing thousands of people, fatehpur assembly constituency, himachal pradesh news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dharamshala news, dharamshala news in hindi, real time dharamshala city news, real time news, dharamshala news khas khabar, dharamshala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved