• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

मोदी सरकार का 5 साल का कार्यकाल कांग्रेस के छः दशक के कार्यकाल से कहीं बेहतर रहा

धर्मशाला। केंद्र की मोदी सरकार का 5 साल का कार्यकाल कांग्रेस के छः दशक के कार्यकाल से कहीं बेहतर रहा है और देश की जनता भी यह स्वीकार कर चुकी है। यह बात मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज जिला कांगड़ा के बैजनाथ विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत चडियार में भाजपा प्रत्याशी किशन कपूर के पक्ष में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ता राहुल गांधी के नाम का ज्यादा जिक्र नहीं कर पाते हैं, क्योंकि वे राहुल गांधी नेतृत्व क्षमता एवं अनुभवहीनता से भली भांति परिचित हैं। उन्होंने कहा कि देशवासी संसद तथा संसद के बाहर भी राहुल गांधी की राजनीतिक अपरिपक्वता से अवगत हैं और यह भी जानते हैं कि राहुल गांधी अभी तक राष्ट्र हित के लिए कुछ भी नहीं किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रूप में भाजपा के पास एक अनुभवी नेतृत्व है जिसने राष्ट्र हित में अनेक सराहनीय एवं दूरदर्शी कदम उठाए हैं तथा इसके चलते देशभर में इस बार मोदी की सुनामी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The Modi government five year term of the Center has been better than the six-decade Congress rule
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: modi government, 5 years\ term, congress, six decade tenure, better, himachal pradesh news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dharamshala news, dharamshala news in hindi, real time dharamshala city news, real time news, dharamshala news khas khabar, dharamshala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved