• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ग्लोबल इन्वेस्टर मीट से प्रदेश के विकास को मजबूती मिलेगी

The development of the state will be strengthened by the Global Investor Meet - Dharamshala News in Hindi

धर्मशाला। प्रदेश भाजपा के महामंत्री राम सिंह ने कहा कि धर्मशाला में आयोजित होने वाली ग्लोबल इन्वेस्टर मीट से प्रदेश के विकास को मजबूती मिलेगी। यह सम्मेलन हिमाचल में आर्थिक विकास एवं सामाजिक खुशहाली के नए अध्याय का सूत्रपात होगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सहयोग से राज्य में पहली बार निवेशकों को आकर्षित करने के लिए इतना बड़ा आयोजन किया जा रहा है। कांग्रेस के कुछ नेता इन्वेस्टर मीट को लेकर सवाल उठा रहे हैं, जबकि पूर्व कांग्रेस सरकार ने निवेश आकर्षित करने के लिए करोड़ो रूपये खाली रोड शो पर ही व्यय कर दिए थे लेकिन निवेश के नाम पर वो एक फूटी कौड़ी तक नहीं जुटा पाए थे।

मौजूदा समय में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी व्यक्तिगत रूप से निवेश आकर्षित करने के लिए कठोर परिश्रम कर रहे हैं। इन्वेस्टर मीट का आयोजन रातों-रात नहीं हो रहा है, बल्कि यह पिछले एक वर्ष में प्रदेश सरकार के परिश्रम का फल है। इसके लिए मुख्यमंत्री ने देश-विदेश में उपयुक्त वातावरण निर्माण करने में व्यक्तिगत प्रयास किए हैं।

भाजपा के प्रदेश महामंत्री राम सिंह ने कहा ने कहा कि अभी तक विभिन्न क्षेत्रों 80 हजार करोड़ रूपये से अधिक के निवेश प्रस्तावों पर हस्ताक्षर किए जा चुके हैं जो इन्वेस्टर मीट के बाद मूर्त रूप लेकर प्रदेश की अर्थव्यवस्था को मजबूती प्रदान करेंगे। मेक इन हिमाचल के नारे को साकार करते हुए प्रदेश के उत्पादों का विदेशी व्यापार में हिस्सा बढ़ाएंगे। इन सभी प्रयासों से प्रदेश में रोजगार के नए अवसर पैदा होंगे और जीवन में खुशहाली आएगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The development of the state will be strengthened by the Global Investor Meet
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: general secretary ram singh, global investor meet, state development strengthened, himachal pradesh news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dharamshala news, dharamshala news in hindi, real time dharamshala city news, real time news, dharamshala news khas khabar, dharamshala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved