• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हिमाचल में भारी बारिश के बीच सावधानी बरतें : अनुराग सिंह ठाकुर

Take care amid heavy rains in Himachal: Anurag Singh Thakur - Dharamshala News in Hindi

धर्मशाला। वित्त एवं कॉरपोरेट अफ़ेयर्स राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश से उपजे हालात पर चिंता जताते हुए लोगों से सावधानी बरतने और राज्य सरकार से पीड़ितों की यथासम्भव सहायता करने और हालात को जल्द सामान्य करने की अपील की है।

अनुराग ठाकुर ने कहा” हिमाचल प्रदेश में पिछले दो दिनों से प्रकृति अपना रौद्र रूप दिखा रही है और भारी बारिश के चलते जान-माल के नुक़सान की ख़बर आ रही है। प्रदेश सरकार इस आपदा से पूरी तत्परता से निपट रही है।भारी बारिश और लैंडस्लाइड के कारण कुछ लोगों के मृत्यु की दुखद सूचना भी आ रही है। मैं इसके प्रति अपनी गहरी संवेदना प्रकट करता हूँ व घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।मेरा राज्य सरकार से अनुरोध है कि वर्षा पीड़ितों की यथासम्भव सहायता कर लोगों की इस आपदा से निकलने में मदद करें।


आगे बोलते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा”प्रदेश में लगातार हो रही बारिश की स्थिति चिंताजनक है। मेरा लोगों से अनुरोध है कि यदि आवश्यक ना हो तो घरों से निकलने से बचें और नदी तालाबों की ओर जाने से परहेज करें। राज्य सरकार द्वारा इस बारिश से निपटने के लिए प्रभावी कदम उठाए जा रहे हैं तो ज़रूरत पड़ने पर एक दूसरे के सहयोग के लिए आगे आयें”।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Take care amid heavy rains in Himachal: Anurag Singh Thakur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: anurag thakur, amidst the rain, be cautious, support others, वित्त एवं कॉरपोरेट अफ़ेयर्स राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर, himachal pradesh news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dharamshala news, dharamshala news in hindi, real time dharamshala city news, real time news, dharamshala news khas khabar, dharamshala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved