• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रधानमंत्री की तुलना ‘नई दुल्हन’ से करने वाले सिद्धू के बयान की कड़ी निंदा

Strong condemnation of the statement of Navjot Singh Sidhu, who compared Prime Minister to New bride - Dharamshala News in Hindi

धर्मशाला। भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्षा इंदू गौस्वामी ने प्रधानमंत्री की तुलना ‘नई दुल्हन’ से करने वाले नवजोत सिंह सिद्धू के बयान की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि इससे उनकी स्त्री विरोधी मानसिकता का पता लगता है। उन्होंने कहा कि सिद्धू का यह बयान उनकी स्त्री विरोधी बीमार मानसिकता को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि एक ओर भारतीय महिलाएं हर क्षेत्र में नई-नई उपलब्धियां हासिल कर रहीं है और सिद्धू उनको केवल अपने स्त्री विरोधी चश्में से देखते हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह के बयान देकर कांग्रेस पार्टी यह दिखाना चाहती है कि देश व प्रदेश की आधी आबादी कमजोर और गई-गुज़री है। सिद्धू को महिलाओं से माफी मांगनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि महिलाओं के प्रति अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करके सिद्धू ने कांग्रेस के दावों की पोल खोल दी है। कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने हाल ही में पार्टी के गुंड़ों से परेशान होकर कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि राहुल गांधी कांग्रेस में महिलाओं के खिलाफ गुंड़ागर्दी को बढ़ावा दे रहे हैं।

भाजपा नेत्री ने कहा कि आज कांग्रेस राजनीति में अपने निम्नतम स्तर तक गिर चुकी है। इस पार्टी के नेताओं को यह भी याद नहीं है कि झांसी की रानी से लेकर आज तक महिलाओं ने घर परिवार की जिम्मेदारी निभाने के साथ-साथ समाज और देश के लिए बड़ी-बड़ी कुर्बानियां दी हैं। सिद्धू के बयान में प्रधानमंत्री की तुलना “नई दुल्हन“ से करना एक पुरूषवादी सामंत सोच का प्रतीक है। यह कांग्रेस पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं की सोच को ही नहीं बल्कि संस्कारों को भी उजागर करता है।

उन्होंने कहा महिलाएं आज नरेन्द्र मोदी सरकार में विदेश मंत्री और रक्षा मंत्री जैसे अत्यंत महत्वपूर्ण पद संभाल रही हैं। आज महिलाएं अपने घर, खेत, पंचायत, दफ्तर, टैªफिक, सैन्य मोर्चा, विधानसभा और संसद संभालने से लेकर फाइटर विमान तक उड़ा रही हैं। देश के बहुमुखी विकास में महिलाओं का योगदान उल्लेखनीय रहा है। आज़ादी की लड़ाई में भी महिलाओं ने अंग्रेजों से लोहा लिया था।

उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू और कांग्रेस नेताओं को महिलाओं को सम्मान करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि जो पार्टी महिलाओं का सम्मान नहीं कर सकती उसे उनसे वोट मांगने का कोई अधिकार नहीं है। कांग्रेस के सिद्धू को अपने शर्मनाक बयान के लिए महिलाओं से माफी मांगनी चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Strong condemnation of the statement of Navjot Singh Sidhu, who compared Prime Minister to New bride
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indu gauswami, comparison of prime minister, new bride, navjot singh sidhu, anti-female mentality, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dharamshala news, dharamshala news in hindi, real time dharamshala city news, real time news, dharamshala news khas khabar, dharamshala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved