• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

उत्तराखंड आपदा में लोगों की हुई मौत से दुखी : दलाई लामा

Sad over loss of life in Uttarakhand disaster: Dalai Lama - Dharamshala News in Hindi

धर्मशाला। तिब्बती धर्मगुरु दलाई लामा ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को पत्र लिखकर बताया है कि वह आपदा में हुई मौतों से कितने दुखी हैं और यह भी कहा कि वह लापता लोगों के लिए चिंतित है। चमोली जिले में हाल ही में ग्लेश्यिर टूटने के कारण हादसा हुआ। उन्होंने लिखा, "मैं उन लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं जिन्होंने प्रियजनों को खो दिया है और उनके लिए प्रार्थना करता हूं। मैं उन लोगों की सुरक्षा और कल्याण के लिए भी प्रार्थना करता हूं जो अभी भी लापता हैं।"

दलाई लामा ने कहा, "मैं समझता हूं कि केंद्र और राज्य सरकारें दोनों बचाव कार्य में लगी हुई हैं और इस आपदा से प्रभावित लोगों को राहत देने के लिए पूरी कोशिश कर रही हैं। उत्तराखंड के लोगों के साथ एकजुटता के एक संकेत के रूप में, मैंने दलाईलामा ट्रस्ट से राहत और बचाव के प्रयासों के लिए दान करने के लिए कहा है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sad over loss of life in Uttarakhand disaster: Dalai Lama
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: uttarakhand disaster, saddened by the death of people, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dharamshala news, dharamshala news in hindi, real time dharamshala city news, real time news, dharamshala news khas khabar, dharamshala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved