• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सुप्रीम कोर्ट की अवमानना कर राहुल आग से खेल रहे : भाजपा

Rahul Gandhi is playing fire in the court of the Supreme Court: BJP - Dharamshala News in Hindi

धर्मशाला। हिमाचल प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट का नाम लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को चोर बताने वाले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आग से खेल रहे हैं। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने आज उनका माफीनामा और सर्वाच्च अदालत की आपराधिक अवमानना संबंधी भाजपा की याचिका को बंद करने की फरियाद खारिज करके उचित ही किया। अब राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट की आपराधिक अवमानना का औपचारिक नोटिस जारी किया गया है जिस पर सुनवाई अब 30 अप्रैल को होगी। सुप्रीम कोर्ट पहले ही स्पष्ट कर चुका है कि अदालत ने प्रधानमंत्री के खिलाफ कोई अपमानजनक टिप्पणी नहीं की।

रणधीर शर्मा ने कहा कि अपने छोटे से राजनीतिक जीवन में राहुल गांधी बड़े-बड़े झूठ बोलने के लिए जाने जाते हैं। वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ लंबे समय से रफैल मुद्दे पर झूठा अभियान चला रहे हैं। लेकिन जब जनता पर इसका कोई असर नहीं हुआ तो उन्होंने अपने झूठ को सच साबित करने के लिए सुप्रीम कोर्ट के नाम का सहारा लेने की आपराधिक साजिश की। वे इतने निचले स्तर पर उतर आए की सार्वजनिक रूप से कहने लगे कि “सुप्रीम कोर्ट ने माना कि चौकीदार चोर है“। जबकि सुप्रीम कोर्ट में कभी भी ऐसी कोई टिप्पणी नहीं की थी। भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी द्वारा सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी के खिलाफ दायर की गई अवमानना याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि उसने ऐसा कभी नहीं कहा।

भाजपा के मुख्य प्रवक्ता का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट से सजा मिलने के डर से राहुल गांधी ने अदालत से माफी की गुहार लगाई और मीनाक्षी लेखी की याचिका को बंद करने की फरियाद की। लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने अपेक्षा के अनुरूप राहुल गांधी की फरियाद को खारिज करके अगली सुनवाई की तारीख 30 अप्रैल तय कर दी। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट और अन्य संवैधानिक संस्थाओं के अपमान करने में राहुल गांधी के पिता, दादी और पड़दादा जवाहर लाल नेहरू भी पीछे नहीं रहे। लेकिन इस बार राहुल गांधी ने अपने घटिया राजनीतिक एजेंडे़ को आगे बढ़ाने के लिए सुप्रीम कोर्ट का सहारा लेने का जो असफल प्रयास किया उससे उनका अच्छा-खासा मजाक बना है। भाजपा चाहती है कि सुप्रीम कोर्ट समेत सभी संवैधानिक संस्थाओं की गरिमा और सम्मान बनाए रखने के लिए राहुल गांधी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rahul Gandhi is playing fire in the court of the Supreme Court: BJP
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief spokesperson randhir sharma, rahul gandhi, supreme court, bjp, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dharamshala news, dharamshala news in hindi, real time dharamshala city news, real time news, dharamshala news khas khabar, dharamshala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved