• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लोक प्रशासन की परीक्षा रद्द, अगली परीक्षा तिथि 5 अप्रैल

Public administration examinations cancellation, next test date will be April 5 - Dharamshala News in Hindi

धर्मशाला। शिक्षा बोर्ड के सचिव डॉ. (मेजर) विशाल शर्मा ने बताया है कि शिक्षा बोर्ड ने 23 मार्च को संचालित राज्य मुक्त विद्यालय की जमा दो कक्षा के लोक प्रशासन विषय की परीक्षा का प्रश्न पत्र पाठ्यक्रम से बाहर होने के दृष्टिगत परीक्षा को रद्द कर दिया गया है। उक्त विषय की पुनः परीक्षा समस्त प्रदेश में पूर्व निर्धारित परीक्षा केंद्रों में नए पत्र के साथ 5 अप्रैल को सांयकालीन सत्र में 1:45 से 5 बजे तक संबंधित परीक्षा केंद्र समन्वयक प्रधानाचार्य द्वारा आंतरिक तौर पर नियुक्त स्टॉफ द्वारा ही संचालित करवाई जाएगी, जिसके लिए नियुक्त स्टाफ को नियमानुसार निर्धारित पारिश्रमिक देय होगा।

गौरतलब है कि 23 मार्च को एसओएस जमा लोक प्रशासन विषय की परीक्षा का पेपर आउट ऑफ सिलेबस आया था। इसकी शिकायत छात्रों ने बोर्ड से की थी। बोर्ड ने फैसला लेते परीक्षा को रद कर दिया है। इससे पहले भी शिक्षा बोर्ड कई पेपरों को रद कर चुका है, जिसमें से कुछ दोबारा हो गए हैं और एक पेपर कल होगा। जमा फिजिक्स व आईटी का पेपर बोर्ड को किन्नौर में पेपर चोरी होने के चलते रद करना पड़ा था। वहीं जमा दो व दसवीं के एसओएस छात्रों के अंग्रेजी व एक अन्य विषय का पेपर प्रश्न पत्र गलत आवंटित होने के चलते रद करना पड़ा था। प्रदेश के दो सेंटरों कुपवी शिमला व भरमौर में नियमित जमा दो व दसवीं के छात्रों का पेपर भी दोबारा हुआ था।

अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Public administration examinations cancellation, next test date will be April 5
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: examination paper, out of syllabus, public administration, himachal news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dharamshala news, dharamshala news in hindi, real time dharamshala city news, real time news, dharamshala news khas khabar, dharamshala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved