• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पटवारी परीक्षा में धांधली,रद्द की जाए और उच्चस्तरीय न्यायिक जांच हो : दीपक शर्मा

Patwari exam rigged, canceled and a high level judicial inquiry: Deepak Sharma - Dharamshala News in Hindi

धर्मशाला। पटवारी परीक्षा में सरकार ने धांधलियां की हैं।बहुत से परीक्षार्थी परीक्षा देने से बंचित रह गए।कईयों को रोल नंबर नहीं मिले।कईयों को एक जैसे ही रोल नंबर दे दिए गए।कई केंद्रों पर जम कर अपनों को नकल करवाई गई।ये सब सरकार की नाकामी को दर्शाता है।ये बात प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता दीपक शर्मा ने आज यहां जारी एक प्रेस विज्ञप्ति ने कही। उन्होंने मांग की कि पटवारी परीक्षा को रद्द किया जाए ताकि किसी किस्म का भेदभाव न हो।

उन्होंने कहा कि इस परीक्षा में जगह जगह अलग अलग तरीके से धांधलियां की गई हैं। प्रशासनिक अव्यवस्था से हाल बेहाल था।हज़ारों रुपए की फीस ले कर इसे गम्भीरता के साथ आयोजित नहीं किया गया ।इस आयोजन को रद्द किया जाना चाहिए ,दोबारा परीक्षा हो,परीक्षार्थियों की फीस वापस हो और इस धांधली की न्यायिक जांच की जानी चाहिए।दीपक शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार में ये पहली बार देखने को मिल रहा है कि हर परीक्षा में बेरोज़गारों के साथ मजाक किया जा रहा है, उनका शोषण किया जा रहा है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि अगर सरकार ने व्यवस्था नहीं सुधारी और इसी तरह बेरोज़गारों का शोषण होता रहा तो कांग्रेस पार्टी सरकार के विरुद्ध सड़कों पर उतरेगी और विरोध प्रदर्शन करेगी।दीपक शर्मा ने कहा कि आज बेरोज़गारी चरमसीमा पर है लेकिन सरकार उदासीन है।युवाओं का मज़ाक उड़ाया जा रहा है।

प्रदेश के नौजवान शोषण का शिकार हो रहे हैं और सरकार मूकदर्शक बनी हुई है।कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि बेरोज़गारी, आर्थिक मंदी, किसानों के शोषण सहित देश की आर्थिकी को तहसनहस करने में भाजपा सरकार ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ रखी है। जिससे देश का युवा वर्ग हताश और निराश हो चुका है।दीपक शर्मा ने मांग की कि पटवारी परीक्षा के परीक्षार्थियों को निशुल्क दोबारा व्यवस्थित तरीके से परीक्षा का मौका दिया जाए और मुआवजा दिया जाए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Patwari exam rigged, canceled and a high level judicial inquiry: Deepak Sharma
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: deepak sharma, patwari exam rigged, to be canceled, high level judicial inquiry, dharamshala, himachal pradesh news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dharamshala news, dharamshala news in hindi, real time dharamshala city news, real time news, dharamshala news khas khabar, dharamshala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved