• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘कोई मतदाता न छूटे’ संकल्प के साथ स्वीप अभियान को दें गति: राघव शर्मा

धर्मशाला। अतिरिक्त उपायुक्त राघव शर्मा ने कहा कि कांगड़ा जिला में पंजीकरण से छूट गए पात्र युवाओं को मतदाता सूची में अपना नाम शामिल करवाने और सभी लोगों को अपने मताधिकार बारे शिक्षित एवं जागरूक करने के लिए विशेष अभियान चलाया गया है। इस जिलाव्यापी अभियान के तहत मतदाताओं को व्यवस्थित रूप से शिक्षित करके चुनाव में उनकी भागीदारी बढ़ाने पर विशेष रूप से बल दिया जा रहा है।

अतिरिक्त उपायुक्त सोमवार को स्वीप नोडल अधिकारियों के साथ बैठक की अध्यक्षता करते हुए बोल रहे थे। बैठक में अभियान के सफल संचालन के लिए इसकी रूपरेखा तय करने को लेकर विस्तार से चर्चा की गई। उन्होंने सभी संबंधित अधिकारियों को इसे लेकर आपसी समन्वय से व्यवहारिक रणनीति बनाने और इसे सही तरह से लागू करने पर को कहा।

उन्होंने अधिकारियों को संबंधित उपमंडलों में पंजीकरण से छूट गए पात्र युवाओं को मतदाता सूची में अपना नाम शामिल कराने के लिए जागरूक करने पर विशेष बल देने को कहा। उन्होंने स्वीप कार्यक्रम के तहत लोगों को अपना वोट बनवाने और चुनाव में भागीदारी के लिए शिक्षित करने को लेकर चलाए गए विशेष अभियान को और गति देने के निर्देश दिए। उन्होंने अभियान के अंतर्गत ‘कोई मतदाता न छूटे’ के संकल्प के साथ युवाओं, महिलाओं के साथ साथ समाज के प्रत्येक वर्ग का सहयोग लेकर अभियान के लक्ष्य प्राप्त करने पर बल दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-No voters left to give sweep campaign with motion: Raghav Sharma
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: additional deputy commissioner raghav sharma, kangra district, registration, voter list, sweep campaign, dharamshala news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dharamshala news, dharamshala news in hindi, real time dharamshala city news, real time news, dharamshala news khas khabar, dharamshala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved