• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सीएम जयराम ठाकुर से रेसलर द ग्रेट खली की भेंट,हिमाचल में होगा मेगा रेसलिंग शो

Mega Wrestling Show to be held in Himachal Pradesh said Chief Minister - Dharamshala News in Hindi

धर्मशाला (विजयेन्दर शर्मा)। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से धर्मशाला में विश्व कुश्ती मनोरंजन (डब्ल्यू डब्ल्यू ई) के विश्व विख्यात हेवीवेट पेशेवर कुश्ती चेम्पियन ‘द ग्रेट खली’ के नाम से मशहूर दलीप सिंह राणा ने भेंट की और निकट भविष्य में हिमाचल प्रदेश में हेवीवेट रेसलिंग चेम्पियनशिप आयोजित करने की योजना के बारे में मुख्यमंत्री को जानकारी दी। उन्होंने कहा कि उन्होंने पहले भी पिछली सरकार को इस बारे अपना प्रस्ताव भेजा था, लेकिन इस पर कोई गौर नहीं किया गया।
हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के धीरैना गांव से सम्बन्ध रखने वाले दलीप सिंह पेशेवर कुश्ती प्रतियोगिता में अण्डरटेकर को परास्त कर मशहूर हुए।


उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में रेसलिंग चेम्पियनशिप के आयोजन से न केवल राज्य का नाम रोशन होगा, बल्कि इस प्रतियोगिता से एकत्र धन का अधिकतम हिस्सा मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया जाएगा।


मुख्यमंत्री ने हिमाचल प्रदेश में मेगा कुश्ती प्रदर्शन, जहां प्रसिद्ध रेसलर भाग लेंगे, के प्रस्ताव को अपनी मंजूरी प्रदान की। मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार खेलों को प्रोत्साहित करने की इच्छुक है, लेकिन यह चिन्ताजनक है कि पिछली कांग्रेस सरकार ने खेलों को गम्भीरता से नहीं लिया और न ही इस प्रकार के प्रस्तावों पर कोई कदम उठाए।


मुख्यमंत्री ने खेल मंत्री गोविन्द ठाकुर को राज्य में रेसलिंग चेम्पियनशिप के आयोजन करने के लिए आगे बढ़ने को कहा। उन्होंने कहा कि इससे पर्यटन को भी बढ़ावा मिलेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mega Wrestling Show to be held in Himachal Pradesh said Chief Minister
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mega wrestling show, himachal pradesh, himachal preadesh chief minister, jai ram thakur, जय राम ठाकुर, विश्व कुश्ती मनोरंजन, दलीप सिंह, पेशेवर कुश्ती प्रतियोगिता, the great khali, द ग्रेट खली, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dharamshala news, dharamshala news in hindi, real time dharamshala city news, real time news, dharamshala news khas khabar, dharamshala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved