• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जल शक्ति को बनाएं जन अभियान : नंदिता गुप्ता

धर्मशाला। जल शक्ति अभियान की केंद्रीय प्रभारी अधिकारी एवं ज्वाइंट सेक्रेटरी भारत सरकार नंदिता गुप्ता ने कहा कि जल शक्ति अभियान को जन अभियान अभियान बनाने के लिए कारगर कदम उठाएं ताकि जल संरक्षण की दिशा में आगे बढ़ सकें।

इस बाबत डीसी कार्यालय के सभागार में जल शक्ति अभियान को लेकर एक आवश्यक समीक्षा बैठक भी आयोजित की गई जिसमें जल शक्ति अभियान के तहत हुए कार्याें की समीक्षा भी की गई। उन्होंने सभी सरकारी कार्यालयों के भवनों तथा स्कूलों में वर्षा जल संग्रहण के ढांचे विकसित करने के लिए उचित कदम उठाए जाएं इसके साथ ही जल शक्ति अभियान की केंद्रीय प्रभारी नंदिता गुप्ता ने कहा कि जिला में जल शक्ति अभियान के तहत इंदौरा ब्लाक में पौधारोपण अभियान चलाया गया था इसमें पौधों की उचित सरंक्षण करने के लिए भी कदम उठाने के दिशा निर्देश दिए गए हैं।

उन्होंने कहा कि जल शक्ति अभियान आरंभ होने के पश्चात भू जल स्तर में आए बदलाव के बारे में भी केंद्रीय भू जल स्तर बोर्ड के अधिकारियों को रिपोर्ट तैयार करने के लिए कहा गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Make water power a mass campaign: Nandita Gupta
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nandita gupta will create jal shakti abhiyan, jan abhiyan abhiyan, jal shakti abhiyan, himachal pradesh news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dharamshala news, dharamshala news in hindi, real time dharamshala city news, real time news, dharamshala news khas khabar, dharamshala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved