• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

जनमंच प्रभावी कार्यक्रम, अन्य प्रदेश भी अनुसरण को तत्पर: शिक्षा मंत्री

धर्मशाला। उद्योग, श्रम रोजगार एवं तकनीकी शिक्षा मंत्री बिक्रम सिंह ठाकुर ने रविवार को नूरपुर विधानसभा क्षेत्र के भड़वार में आयोजित जनमंच कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए जनमंच को समाज के अन्तिम व्यक्ति की आवाज सुनने का प्रभावी मंच बताया। उन्होंने कहा कि आम नागरिकों की समस्याओं के निदान में इस कार्यक्रम की अपार सफलता को देखते हुए देश के अन्य राज्य भी जनमंच का अनुसरण करना चाहते हैं।

बिक्रम सिंह ने भड़वार में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला के परिसर में आयोजित कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए जनमंच को जनता का अपना मंच बताया और कहा कि सरकार ने लोगों की समस्याओं को जानने और समस्याओं को दूर करने के लिए जनमंच कार्यक्रम आयोजित कर रही है। लोगों की समस्याओं का मौके पर स्थाई समाधान तय बनाया जा रहा है। उन्होंने लोगों से अपनी समस्याओं के समाधान और सरकार की योजनाओं का लाभ लेने के लिए जनमंच कार्यक्रम का भरपूर उपयोग करने का आग्रह किया। उद्योग मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने लोगों की दुख-तकलीफों को समझ कर उनके पक्के समाधान की व्यवस्था के लिए यह अभिनव कार्यक्रम आरंभ किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jumanamchak Effective Program, Other States To Be Followed: Education Minister
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: education minister bikram singh thakur, jantram program, swarozgar yojana, industry minister and mla rakesh pathania, शिक्षा मंत्री बिक्रम सिंह ठाकुर, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dharamshala news, dharamshala news in hindi, real time dharamshala city news, real time news, dharamshala news khas khabar, dharamshala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved