• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

मुख्यमंत्री ने जसवां-परागपुर में कीं अनेक विकास परियोजनाएं लोकार्पित

धर्मशाला ( वी के शर्मा)। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने आज कांगड़ा जिला के जसवां-परागपुर विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत डाडा-सीबा में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए लोगों का आह्वान किया कि प्रदेश में विकास की गति बनाए रखने और जनकल्याण सुनिश्चित बनाने के लिए कांग्रेस सरकार को पुनः सत्ता में लेंकर आएं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी लोगों को जोड़ने में विश्वास रखती है, जबकि भाजपा हमेशा जाति, धर्म व क्षेत्र के नाम पर लोगों को विभाजित करती है। भाजपा का अपना कोई एजेंडा नहीं हैं और पूर्व के अनुभवों के आधार पर वह कह सकते है कि भाजपा फूट डालों और राज करो की नीति पर ही काम करती है।

उन्होंने कहा कि व्यक्तिगत तौर पर वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सम्मान करते हैं, लेकिन मोदी को सामाजिक एवं अन्य मुद्दो पर लोगों को बांटने का प्रयास नही करना चाहिए। आज स्थिति यह है कि गुजरात में ही प्रधानमंत्री को कड़े विरोध का सामना करना पड़ रहा है और उनका ग्राफ तेजी से गिर रहा है। जीएसटी के कारण लोगों में भ्रम की स्थिति है और विशेषकर व्यापारी वर्ग सर्वाधिक भ्रमित है। पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने भी आर्थिक दर में गिरावट और रोजगार के अवसर सृजित करने में नाकाम रहने पर मोदी सरकार पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि काला धन पर नकेल कसने के लिए विमुद्रीकरण का फैसला जल्दबाजी में लिया गया, जिसके गम्भीर परिणाम सामने आए हैं। देश की जनता यह भली-भांति समझ चुकी है कि विकास के नाम पर एनडीए सरकार ने झूठे दावे किए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Himachal Pradesh Chief Minister Virbhadra Singh inaugurated several development projects in Jasvan-Paragpur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: himachal pradesh, chief minister virbhadra singh, inaugurated several development projects, jasvan-paragpur, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, dharamshala news, dharamshala news in hindi, real time dharamshala city news, real time news, dharamshala news khas khabar, dharamshala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved