• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

खाद्य मंत्री किशन कपूर ने दिए पेयजल सप्लाई लाइंस के लीकेज ठीक करने के निर्देश

Himachal: Food Minister Kishan Kapoor gave Instructions to repair leakage of drinking water supply lines - Dharamshala News in Hindi

धर्मशाला। धर्मशाला के कोतवाली बाजार में पेयजल सप्लाई की पाइपों में लीकेज की शिकायत के चलते आज खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री किशन कपूर ने मौके पर जाकर निरीक्षण किया।

उन्होंने पाइपों में लीकेज मिलने पर कड़ी नाराजगी जताते हुए पानी की बर्बादी रोकने के निर्देश दिए। उन्होंने सिंचाई एवं जनस्वास्थ्य विभाग एवं रखरखाव के जिम्मे वाले प्राइवेट ठेकेदार को समय-समय पर पाइपें और वाल्व बदलने को कहा ताकि पानी की बर्बादी को रोका जा सके।

उन्होंने कहा कि पानी की शुद्धता पर विशेष ध्यान दिया जाए। उन्होंने लोगों से भी अपनी पानी की टकियों में ओवरफ्लो को रोकने के लिए फ्लोटिंग बॉल लगवाने का आग्रह किया।

उन्होंने कहा कि जल संकट की समस्या से निपटने के लिए 24 घंटे तैयार रहें, इसमें लापरवाही किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि हमारी प्राथमिकता में क्षेत्र को पेयजल संकट से बचाना तथा प्रत्येक व्यक्ति को शुद्ध पानी मुहैया कराना है।
उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि वे पेयजल से जुड़ी किसी समस्या या शिकायत के लिए आईपीएच विभाग के दूरभाष नंबर 01892 224983 पर तुरंत संपर्क करें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Himachal: Food Minister Kishan Kapoor gave Instructions to repair leakage of drinking water supply lines
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: himachal news, food minister himachal, kishan kapoor, instructions to repair leakage of water supply lines, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, dharamshala news, dharamshala news in hindi, real time dharamshala city news, real time news, dharamshala news khas khabar, dharamshala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved