• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कर्मचारियों पर दमनकारी नीतियां अपना रही सरकार : कांग्रेस

Government adopting oppressive policies on employees: Congress - Dharamshala News in Hindi

धर्मशाला। एक पुलिस कांस्टेबल के स्थानांतरण के लिए आठ आठ विधायक सिफारिश करते हैं और सरकार के निर्णय को माननीय उच्चन्यायालय रद्द करता है इससे ये सिद्ध होता है कि प्रदेश में भाजपा सरकार कर्मचारियों के साथ दमनकारी नीतियां अपना रही है और उनका शोषण कर रही है जिसका कांग्रेस पार्टी कड़ा विरोध करती है।ये प्रतिक्रिया प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता दीपक शर्मा ने आज यहां जारी एक बयान में दी। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि सरकार जहां ईमानदार अफसरों और कर्मचारियों को तंग कर रही है वहीं एक विचारधारा विशेष से जुड़े भ्रष्ट लोगों को मलाईदार पोस्टिंग देने का खेल चल रहा है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मूकदर्शक बन कर तमाशा देख रहे हैं और भ्रष्ट अफसरशाही लॉबी सरकार पर हावी हो चुकी है। सरकार अनुभवहीनता का शिकार हो गयी है। आर्थिक मंदी से व्यापारी वर्ग की कमर टूट चुकी है।खाद्य पदार्थों के दाम आसमान छू रहे हैं।प्याज के बढ़ते दामों पर मुख्यमंत्री कहते हैं कि प्याज मत खाओ।इस तरह तो कल को आटा-चावल के दाम भी अगर आमजन की पहुंच से बाहर हो गए तो मुख्यमंत्री कहेंगे कि अनाज मत खाओ।

मुख्यमंत्री का ये बयान गैरज़िम्मेदाराना है जिसकी कांग्रेस पार्टी कड़े शदों में निंदा करती है। दीपक शर्मा ने कहा कि प्रदेश में सड़कों, अस्पतालों की हालत बद्दतर हो चुकी है लेकिन सरकार फ़िज़ूल के विवादों में उलझी हुई है और जनता का ध्यान बंटा कर चुनावी फायदे देख रही है। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी प्रदेश में इस जनविरोधी सरकार के ख़िलाफ़ सड़कों पर उतरेगी। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस प्रदेश के दोनों उपचुनावों में जीत हासिल करेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Government adopting oppressive policies on employees: Congress
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: employees, oppressive policies, bjp government, congress, himachal pradesh news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dharamshala news, dharamshala news in hindi, real time dharamshala city news, real time news, dharamshala news khas khabar, dharamshala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved