• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अध्यापक छात्रों को हर गतिविधियों में भाग लेने के लिए प्रेरित करें: धवाला

ज्वालामुखी। राज्य योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष रमेश धवाला ने शुक्रवार को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला मझीण में आयोजित पाठशाला के सालाना समारोह में बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। मणीण पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने धवाला का जोरदार स्वागत किया। धवाला ने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। व शिक्षा, खेल, सांस्कृतिक व अन्य वार्षिक गतिविधियों में मेधावी छात्र-छात्राओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। उन्होंने हाल में बने स्कूल के अतिरिक्त भवन का उद्घाटन भी किया।
इस अवसर पर अपने सम्बोधन में उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार शिक्षा संस्थानों के ढांचागत विकास और विद्यार्थियों को अत्याधुनिक सुविधायें उपलब्ध करवाने पर बल दे रही है। धवाला ने कहा कि अध्यापकों को अपने विषय से सम्बन्धित जानकारी नियमित रूप से बढ़ाने की आवश्यकता रहती है। उन्होंने विद्यार्थियों से आहवान किया कि वह शिक्षा के साथ-साथ खेल, सांस्कृतिक गतिविधियों में भी बढ़-चढ़ कर भाग लें। उन्होंने अध्यापकों से कहा कि वे विद्यार्थियों को हर गतिविधियों में भाग लेने के लिये प्रेरित करें ताकि वह भविष्य में आने वाली चुनौतियों का मुकाबला करने के लिये सक्षम हो सकें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Encourage teacher students to participate in every activity: Dhawala
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vice president ramesh dhawala, teacher, students, every activity, part, induced, himachal pradesh news, उपाध्यक्ष रमेश धवाला, अध्यापक, विद्यार्थियों, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dharamshala news, dharamshala news in hindi, real time dharamshala city news, real time news, dharamshala news khas khabar, dharamshala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved