• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गतिशील नेतृत्व में मजबूत राष्ट्र बन कर उभरा

धर्मशाला। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने शनिवार को धर्मशाला के बागली और तूंग मेला मैदान में विशाल चुनाव रैली को सम्बोधित करते हुए धर्मशाला से भाजपा के युवा व परिश्रमी उम्मीदवार विशाल नेहरिया को वोट देने का आग्रह किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि देश आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गतिशील नेतृत्व में मजबूत राष्ट्र बन कर उभरा है और विश्व ने भारत को विश्व शक्ति के रूप में स्वीकारा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने बहुत से ऐतिहासिक निर्णय लिए हैं, जैसे कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 का हटाया जाना, जोकि घाटी में आतंकवाद व राष्ट्र विरोधी गतिविधियों का मुख्य कारण था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी भी अनुच्छेद 370 को लेकर विभाजित है क्योंकि उन्हें भी लगता था कि यह राज्य के विकास में सबसे बड़ी बाधा है। उन्होंने कहा कि इससे जम्मू-कश्मीर क्षेत्र में शान्ति, प्रगति तथा समृद्धि के नए युग का आरम्भ होगा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विकास को गति मिलेगी।

जय राम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस नेताओं को प्रदेश तथा केन्द्र में भाजपा के नेतृत्व में हो रहे विकास को पचा नही पा रहे है। उन्होंने कहा कि केन्द्र की मद्द से प्रदेश में विकास को गति मिलने से विपक्ष परेशान है और उनके पास सरकार के खिलाफ बोलने के लिए कुछ भी नहीं है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Emerged as a strong nation under the dynamic leadership of Prime Minister Narendra Modi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister jai ram thakur, dynamic leadership, become a strong nation, मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dharamshala news, dharamshala news in hindi, real time dharamshala city news, real time news, dharamshala news khas khabar, dharamshala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved