• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दिव्यांगों ने लिया मतदान का संकल्प

धर्मशाला। दिव्यांग मतदाताओं ने इस बार मतदान में बढ़चढ़ भर भाग लेने का संकल्प लिया है। इस बाबत शुक्रवार को तपोवन में चिन्मया ग्रामीण विकास संस्था के सभागार में उपायुक्त संदीप कदम की अध्यक्षता में दिव्यांग मतदाताओं को जागरूक करने के लिए जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया जिसमें राज्य के आठ जिलों की दिव्यांगों के कल्याण से जुड़ी स्वैच्छिक संस्थाओं सहित प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों के दिव्यांगों ने भाग लिया इसमें उना की प्रेम आश्रम, बिलासपुर की चेतना संस्था, नाहन की आस्था संस्था, कुनिहार की गणपति एजुकेशन सोसाइटी, रामपुर की कोशिश एक आशा, शिमला की एचवीएचए, मनाली की लाहौल टाइवल सोसाइटी मनाली, कार्ड टेनिंग सेंटर कांगड़ा, बाल सहयोग मंडी ने भाग लिया।

इस अवसर पर जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त संदीप कुमार ने कहा कि दिव्यांग मतदाताओं के लिए मतदान केंद्रों पर समस्त आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएंगी। दिव्यांग मतदाताओं के लिए सभी मतदान केंद्रों पर रैंप तथा व्हील चेयर की व्यवस्था भी की जाएगी। इसके साथ ही मतदान केंद्रों के समीप दिव्यांगों के लिए पार्किंग की उचित व्यवस्था की जाएगी ताकि मतदान के अधिकार से कोई भी दिव्यांग छूट नहीं पाए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Divya has taken the resolution of voting
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: district election officer sandeep kumar, divyang voters, voting, resolution, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dharamshala news, dharamshala news in hindi, real time dharamshala city news, real time news, dharamshala news khas khabar, dharamshala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved