• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कूढ़ेदानों पर राजनिति शुरू हटेगा धवाला का नाम

Dhawala name will start politics on dustbin - Dharamshala News in Hindi

धर्मशाला। ज्वालामुखी में एक कंपनी की ओर से उसके सीएसआर दायित्व के तहत लगाये गए डस्टबीन को लेकर भी अब राजनिति शुरू हो गई है। इन डस्टबीन पर स्थानीय विधायक रमेश धवाला का नाम लगाया गया है, जिस पर कांग्रेस ने आपत्ति जताई है। विवाद के अब इन डस्टबीन से धवाला का नाम हटाने की बात एसडीएम ने की है।

ज्वालामुखी कांगड़ा संसदीय चुनाव क्षेत्र का हिस्सा है। यहां प्रत्याशी तय होने से पहले ही कांग्रेस व भाजपा में खासी तनातनी शुरू हो गई है। ताजा मामला ज्वालामुखी व आसपास के गांवों में स्वच्छता अभियान के तहत लगाये गए डस्टबीन का है। इन पर विधायक एंव राज्य योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष रमेश धवाला के नाम के स्टिकर लगे हैं। इसको लेकर ज्वालामुखी के पूर्व विधायक संजय रतन ने चुनाव आयोग को शिकायत करते हुये इसे आचार संहिता का उल्लंघन बताया है।

मामले की गंभीरता को देखते हुये सहायक निर्वाचन अधिकारी एसडीएम राकेश शर्मा ने डस्टबीन से नाम हटाने का आदेश दिया है। हालांकि रमेश धवाला ने कहा है कि ऐसा कोई मामला नहीं है। यह कांग्रेस का झूठा प्रचार है। उन्होंने कहा कि डस्टबीन एक साल पहले लगाये गये थे। यह नये नहीं लगाये गये। इसमें भाजपा को कुछ भी लेना देना नहीं हैं। आधे डस्टबीन तो पहले ही टूट चुके हैं। लेकिन कांग्रेस जनता में चरचा में रहने के लिये बेतुके मामलों को तूल दे रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dhawala name will start politics on dustbin
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: political start, dhawala name, dustbin, mla ramesh dhawala, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dharamshala news, dharamshala news in hindi, real time dharamshala city news, real time news, dharamshala news khas khabar, dharamshala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved