• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दीपक शर्मा ने 13 को बुलाई ज्वालामुखी कांग्रेस की बैठक

Deepak Sharma convened meeting of Jwalamukhi Congress on 13th - Dharamshala News in Hindi

ज्वालामुखी। प्रदेश कांग्रेस की ओर नियुक्त पार्टी आबजर्वर दीपक शर्मा 13 अगस्त को ज्वालामुखी मंडल कांग्रेस की बैठक में आयेंगे। मंडल कांग्रेस की बैठक स्थानीय पी डब्लयूडी रेस्ट हाऊस में 11 बजे बुलाई गई है। जिसमें संगठन को मजबूत करने व पार्टी के भावी कार्यक्रमों के बारे में चरचा की जायेगी।

बैठक में पार्टी के सभी कार्यकर्ता एवं सहयोगी संगठनों के पदाधिकारी भी भाग लेंगे। पूर्व विधायक संजय रतन भी इस बैठक में विशेष तौर पर शामिल होंगे।

कांग्रेस के आबजर्वर दीपक शर्मा ने कहा कि उन्हें पार्टी ने जो दायित्व दिया है,उस पर खरा उतरने की वह बखूबी कोशिश करेंगे। व संगठन की मजबूती के लिये सबका सहयोग लेकर आगे बढ़ेंगे। उन्होंने बताया कि ज्वालामुखी मंडल कांग्रेस की बैठक 13 अगस्त को बुलाई गई हैं। उन्होंने बताया कि बैठक में सभी कार्यकर्ताओं को बुलाया है।

गुटबाजी को खत्म करना ही उनका प्रमुख एजेंडा है। उन्होंने कहा कि संगठन को नये सिरे से चुस्त दुरूस्त किया जायेगा। और नये व पुराने कार्यकर्ताओं को एक मंच पर लाया जायेगा। दीपक शर्मा ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनावों में भाजपा के बहकावे में आने के बाद लोगों ने भाजपा को चुनाव में जीत दिलवाई थी। लेकिन आज ज्वालामुखी के लोग अपने आपको ठगा सा महसूस करते हैं।

इलाके में विकास पूर्णयता ठप्प होकर रह गया है। भाजपा नेता आपसी हितों के टकराव के चलते सरेआम लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि विधायक रमेश धवाला आज अपने आपको पिडि़त की तरह पेश कर रहे हैं। लेकिन सच्चाई यह भी है कि पिछले डेढ़ साल में उनके परिवार ने खूब विकास किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Deepak Sharma convened meeting of Jwalamukhi Congress on 13th
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: deepak sharma, 13 august, jwalamukhi, congress meeting, himachal pradesh news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dharamshala news, dharamshala news in hindi, real time dharamshala city news, real time news, dharamshala news khas khabar, dharamshala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved