• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

CTA के अध्यक्ष लोबसांग सांगय बोले,कोरोनावायरस पर जल्द काबू पा लिया जाएगा

CTA President Lobsang Sangay said,  Coronavirus will soon be contained - Dharamshala News in Hindi

धर्मशाला। तिब्बत से कोरोनावायरस संक्रमण फैलने की रपटें सामने आ रही हैं। ऐसे में केंद्रीय तिब्बती प्रशासन(सीटीए) के अध्यक्ष लोबसांग सांगय ने उम्मीद और आश्वासन का संदेश दिया है। उन्होंने कहा है कि इस महामारी पर जल्द ही काबू पा लिया जाएगा। सांगय ने एक बयान में कहा कि तिब्बत में निश्चित ही लोगों के बीच अफरातफरी और डर का माहौल है। हालांकि वायरस के वैज्ञानिक अध्ययन के आधार पर, इस स्तर पर इसका फैलना खतरनाक है, लेकिन इसपर जल्द ही काबू पा लिया जाएगा।"

इसके साथ ही, उन्होंने कहा कि सामूहिक प्रार्थना के अलावा सबसे जरूरी है कि स्वास्थ्य विशेषज्ञों द्वारा बताई गई महत्वपूर्ण सावधानियां बरती जाएं। सांगय ने कहा कि वह तिब्बत में रह रहे लोगों के लिए प्रार्थना करने के अलावा चीन में कोरोनावायरस की वजह से प्रभावित लोगों के लिए भी प्रार्थना कर रहे हैं।

दलाईलामा की सलाह के अनुसार, भारत और पूरे विश्व के विभिन्न परंपराओं के तिब्बती बौद्ध भिक्षु सामूहिक प्रार्थना कर रहे हैं, ताकि इस बीमारी से जूझ रहे लोगों को मानसिक व शारीरिक रूप से आराम मिल सके और चीन इस वायरस पर काबू पाने के लिए अपनी क्षमता बढ़ा सके।

(IANS)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-CTA President Lobsang Sangay said, Coronavirus will soon be contained
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: central tibetan administration president lobsang sangay, cta president lobsang sangay, coronavirus, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dharamshala news, dharamshala news in hindi, real time dharamshala city news, real time news, dharamshala news khas khabar, dharamshala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved